/
/
/
Don 3 Cast: डॉन 3 में आलिया भट्ट या कियारा आडवाणी। कौन है आपकी पहली पसंद​
kiara-advani-vs-alia-bhatt

Don 3 Cast: डॉन 3 में आलिया भट्ट या कियारा आडवाणी। कौन है आपकी पहली पसंद

सनसनी खबर! फरहान अख्तर ने ‘डॉन 3’ के संकेत में किया एक चौंकाने वाला खुलासा! उनकी हाल ही की पोस्ट ने हमें यह बताया है कि वे नए दौर से शुरुआत में ही धूम मचाने के लिए तैयार हैं। इस रोमांचक यात्रा में उनके साथ कौन-कौन सितारे जुड़ सकते हैं, ये रहस्यमय है। लेकिन सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह(Ranveer Singh), कियारा आडवानी (Kiara Advani)और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) के नाम का सनसनी वाला शोर बढ़ता जा रहा है। क्या यही हो सकता है ‘डॉन 3’ की जबरदस्त कैस्ट? अब बस हमें इंतजार है फरहान के आगामी ऐलान का!

kiara-advani-or-alia-bhatt

इसी आवाज़ में, एक ओर रणवीर सिंह के चाहने वालों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है. तो  दूसरी ओर, शाहरुख खान के प्रेमिकों का दिल दुख रहा है क्योंकि उन्हें फिल्म में नहीं देखा जा सकता है. अगर अटकलों पर जाएं,अब फिल्म में रणवीर सिंग किंग खान की भूमिका में दिखाई देंगे। लेकिन सवाल यह है कि यदि रणवीर इस फिल्म में बतौर लीड एक्टर आते हैं तो उनके अपोजिट लीड एक्ट्रेस कौन होगी.इन सभी मुद्दों में से सबसे अधिक चर्चा कियारा आडवानी (Kiara Advani) के नाम पर हो रही है.खबर है कि कियारा ने अपने जन्मदिन के बाद हाल ही में फरहान अख्तर और प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी के ऑफिस के सामने दिखाई दी.

मजेदार बात यह है कि फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर विश्वसनीय तरीके से ‘डॉन 3’ का ऐलान किया है।आपको यह जानकर खुशी होगी कि फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा प्रबंधित प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट अब काम कर रहा है। इस कड़ी में, कियारा आडवानी को भी एक्सेल एंटरटेनमेंट के ऑफिस में देखा गया।इसी दौरान, कियारा आडवाणी ने आकर्षक ऑल-व्हाइट आउटफिट में नजर आईं और उन्हें रितेश सिधवानी के साथ देखा गया। आधे-अधूरे गपशप में तेजी से फैल रही है खबर कि ‘डॉन 3’(Don 3) में कियारा आडवानी  प्रियंका चोपड़ा की जगह ले सकती है.

WEB STORIES
सुबह-सुबह खाएं कच्चा लहसुन, हाई बीपी से मिलेगा छुटकारा
उम्र के हिसाब से रोज कितने घंटे की नींद जरूरी?
दिन में 10 वडा पाव खाकर भी क्यों नहीं बढ़ता अंकिता का वजन? खुद बताया
घर में इन जगहों पर गलती से भी न रखें तुलसी का पौधा, जानें सही नियम
मारुति सुजुकी दे रही जबरदस्त डिस्काउंट लूट लो मौका
वैलेंटाइन्स डे पर प्यार और रोमांस का जश्न मनाएं। इस खास दिन को अपने प्रियजन के साथ खास बनाने के लिए उन्हें प्यार और समर्थन दें
खट्टे फल ज्यादा खाने से हो सकते हैं ये नुकसान, जानें
05 February 2024 हुंडई ले आई नई कार, 9 लाख रुपये से कम है कीमत
iPhone तो छोड़िये DSLR की भी दुकान बंद करा रहा Realme का दमदार स्मार्टफोन, फाडू फीचर्स और बैटरी से मचा रहा ग़दर
आपको हैरान कर देंगे नारियल के तेल के 6 ब्यूटी हैक्स? फ़ायदे ही फ़ायदे
चाय ना पीने के फायदे
खाली पेट भुने हुए चने खाने के मिलते हैं ये जबरदस्त फायदे

Table of Contents