/
/
Samsung Galaxy M14 5G पर शानदार ऑफर, जल्दी ख़रीदें सस्ते में!

Samsung Galaxy M14 5G पर शानदार ऑफर, जल्दी ख़रीदें सस्ते में!

samsung galaxy 5g

Samsung Galaxy M14 5G पर शानदार छूट: अगर आपके मन में सस्ता 5जी फोन खरीदने का विचार है, तो Samsung Galaxy M14 5G में एक बढ़िया ऑफ़र मिल रहा है।आप इस फ़ोन को लगभग 12 हज़ार रुपये में खरीद सकते हैं। यह फ़ोन कई शानदार विशेषताएँ लेकर आता है। इसमें 50MP की मुख्य कैमरा, 6000 mah की बैटरी, और बड़ी स्क्रीन जैसे महत्वपूर्ण फ़ीचर्स होते हैं। जानिए कि इस पर कौन-से ऑफ़र्स मौजूद हैं।

एक फ़ोन पर Samsung अब अधिक डिस्काउंट प्रदान कर रहा है। यह फ़ोन हाल ही में लॉन्च हुआ था और कंपनी इसे अब आराम से सस्ते में उपलब्ध करा रही है। हम यहां Samsung Galaxy M14 5G के बारे में चर्चा कर रहे हैं, जिस पर अब डिस्काउंट दिया जा रहा है।

यह फोन लॉन्च होने पर 14,490 रुपये की कीमत पर उपलब्ध था, लेकिन अब यह सस्ते में खरीदा जा सकता है। सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट पर इसकी कीमत 12,490 रुपये हो गई है।

इसका मतलब है कि उपभोक्ताओं को एक आकर्षक डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आप 15 हजार रुपये से कम में एक फोन खरीदना चाहते हैं, तो यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है। चलिए जानते हैं कि इस फोन पर कौन-कौन से ऑफ़र्स उपलब्ध हैं।

Samsung Galaxy M14 5G की क़ीमत

samsung galaxy 14 5g 1


सैमसंग ने इस फोन को दो वेरिएंट में पेश किया है। 4GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,490 रुपये है, जबकि 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट 15,490 रुपये में उपलब्ध है। यह फोन तीन रंगों में उपलब्ध है – Smoky Teal और Icy Silver, बेरी ब्लू.

क्या हैं इसकी विशेषताएँ?

Samsung Galaxy M14 5G में 6.6 इंच की एलसीडी स्क्रीन है, जो पूर्ण एचडी+ रिज़ॉल्यूशन के साथ है। यह फ़ोन Android 13 पर आधारित One UI 5.1 पर चलता है। यह फ़ोन M-सीरीज का है और इसमें Exynos 1330 प्रोसेसर का उपयोग होता है, साथ ही 6GB RAM और 128GB स्टोरेज का विकल्प भी  उपलब्ध है।


Visit Our Facebook Page For Latest Updates

WEB STORIES
सुबह-सुबह खाएं कच्चा लहसुन, हाई बीपी से मिलेगा छुटकारा
उम्र के हिसाब से रोज कितने घंटे की नींद जरूरी?
दिन में 10 वडा पाव खाकर भी क्यों नहीं बढ़ता अंकिता का वजन? खुद बताया
घर में इन जगहों पर गलती से भी न रखें तुलसी का पौधा, जानें सही नियम
मारुति सुजुकी दे रही जबरदस्त डिस्काउंट लूट लो मौका
वैलेंटाइन्स डे पर प्यार और रोमांस का जश्न मनाएं। इस खास दिन को अपने प्रियजन के साथ खास बनाने के लिए उन्हें प्यार और समर्थन दें
खट्टे फल ज्यादा खाने से हो सकते हैं ये नुकसान, जानें
05 February 2024 हुंडई ले आई नई कार, 9 लाख रुपये से कम है कीमत
iPhone तो छोड़िये DSLR की भी दुकान बंद करा रहा Realme का दमदार स्मार्टफोन, फाडू फीचर्स और बैटरी से मचा रहा ग़दर
आपको हैरान कर देंगे नारियल के तेल के 6 ब्यूटी हैक्स? फ़ायदे ही फ़ायदे
चाय ना पीने के फायदे
खाली पेट भुने हुए चने खाने के मिलते हैं ये जबरदस्त फायदे

Table of Contents