/
/
Air India का शानदार ऑफर… 1470 रुपये में घूमे दुबई-यूरोप

Air India का शानदार ऑफर… 1470 रुपये में घूमे दुबई-यूरोप

image 4

“Air India Sale:इस ऑफर के फायदे उन लोगों को मिल सकते हैं जो एअर इंडिया की वेबसाइट (airindia.com) और मोबाइल ऐप का उपयोग करके टिकट बुक करना चाहते हैं। इस सेल के तहत सीटों की संख्या सीमित होती है और इन्हें पहले आने वाले के लिए ही उपलब्ध किया गया है।”

“टाटा ग्रुप (Tata Group) की मालिकाना एअर इंडिया (Air India) ने यात्रियों के लिए एक शानदार ऑफर लाया है। यह एयरलाइन अपने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय मार्ग नेटवर्क पर 96 घंटे की विशेष बिक्री की शुरुआत की है। इस ऑफर के माध्यम से एअर इंडिया यात्रियों को आकर्षक किराये पर अपनी आगामी यात्राओं की योजना बनाने का अवसर मिल रहा है। इकोनॉमी क्लास के लिए घरेलू मार्ग पर यात्रा के लिए 1,470 रुपये की शुरुआत हो रही है और बिजनेस क्लास के लिए 10,130 रुपये से यात्रा की जा सकती है।

कैसे कर सकते हैं बुकिंग?

“इस ऑफर का फायदा पाने के लिए, आप एअर इंडिया की वेबसाइट (airindia.com) और ऐप का उपयोग करके टिकट बुक कर सकते हैं। इस बुकिंग सेवा का कोई भी खर्च नहीं है, बिल्कुल मुफ्त है। और एअर इंडिया के ‘फ्लाइंग रिटर्न्स’ सदस्य लोग सभी टिकटों पर डबल लॉयल्टी बोनस पॉइंट्स प्राप्त कर सकते हैं।”

“एअर इंडिया की वेबसाइट और मोबाइल ऐप के साथ-साथ, मान्यता प्राप्त यात्रा एजेंटों और ऑनलाइन यात्रा एजेंटों (OTA) के माध्यम से भी सीधे तरीके से यात्रा की बुकिंग की जा सकती है, बिना किसी विशेष लाभ के। इस बुकिंग के अंतर्गत, सीटों की संख्या में सीमा है और ये सीटें पहले आने वाले लोगों के लिए ही उपलब्ध की गई हैं।”

iamge 2 3

कब से कब तक के लिए ऑफर

“एयरलाइन ने 17 अगस्त से एक नई सेल की शुरुआत की है। यात्री 1 सितंबर से 31 अक्टूबर 2023 के बीच चयनित घरेलू और अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर यात्रा कर सकते हैं और 20 अगस्त 2023 तक टिकट बुक कर सकते हैं। टिकटों की बुकिंग की सेल 20 अगस्त 2023 को रात 11.59 तक खुली रहेगी।”

Vihaan.AI के अंतर्गत, एअर इंडिया अपनी महत्वपूर्ण योजना को आगे बढ़ा रही है और उच्च स्तरीय वैश्विक एयरलाइन बनने की दिशा में कदम बढ़ा रही है। एअर इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक, कैंपबेल विल्सन, ने बताया कि नई एअर इंडिया उत्साही, आत्मनिर्भर और ऊर्जावान है, साथ ही उसमें उत्साह और जोश भी भरपूर है। यह एयरलाइन अपने समृद्ध इतिहास और परंपराओं से गहरी तरीके से जुड़ी हुई है।”

ऑफर से जुड़ी अहम बातें

“फ्लाइट की बुकिंग 1470 रुपये से शुरू होती है। एअर इंडिया द्वारा दी जाने वाली फ्लाइट बुकिंग पर 30% तक की छूट दी जाती है। इकोनॉमी और बिजनेस केबिन के लिए छूट उपलब्ध है। AirIndia.com के माध्यम से टिकट बुक करने पर विशेष लाभ प्राप्त किए जा सकते हैं। चुनिंदा यात्रा मार्गों और ऑफर में शामिल देशों के लिए सेल के दौरान कोई सुविधा शुल्क नहीं लगता है। बुकिंग की अवधि: 17 अगस्त से 20 अगस्त 2023.”

नए अंदाज में नजर आएगी एअर इंडिया

“हाल ही में एयरलाइन ने अपना नया लोगो प्रकाशित किया था। एअर इंडिया का नया लोगो एयरलाइन के प्रतिष्ठित मस्कट महाराजा शुभंकर की सुवर्णिम रूपरेखा को आधुनिक दृष्टिकोण से प्रस्तुत करता है, इसमें और भी स्टाइलिश डिज़ाइन, लाल, सफेद और बैंगनी रंगों की नई कलर स्कीम शामिल है। नए लोगो को लॉन्च करते समय, टाटा संस के चेयरमैन एन.चंद्रशेखरन ने बताया कि यह ‘असीमित संभावनाओं का प्रतीक है।’ एयरलाइन का नया लोगो पुराने लोगो की जगह लेगा, जिसमें विशिष्ट नारंगी कोणार्क चक्र से सुशोभित एक लाल हंस दिखाया गया था।”

एयरलाइन ने की है बड़ी डील

जनवरी 2022 में, टाटा संस ने अपनी पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी टैलेस प्राइवेट लिमिटेड के माध्यम से एअर इंडिया का अधिग्रहण किया था। इसके बाद घोषणा की गई कि एअर इंडिया और टाटा संस की एक और सहायक कंपनी के विस्तार का विलय किया जाएगा। इस विलय का अनुमान है कि यह मार्च 2024 तक पूरा हो सकता है।

“इस साल के फरवरी महीने में एअर इंडिया ने विमानन क्षेत्र की सबसे बड़ी डील की। टाटा ग्रुप ने अपने पास 470 विमानों को शामिल करने का निर्णय लिया है। यह सौदा टाटा के लिए विमानन क्षेत्र की शीर्ष कंपनियों में शामिल अमेरिकी बोइंग और यूरोपीय एयरबस के साथ किया गया है। अगर पैसे की मानी जाए तो यह सौदा 80 अरब डॉलर, अर्थात् 6.40 लाख करोड़ रुपये का है।”

Visit Our Facebook Page for Latest Update

WEB STORIES
सुबह-सुबह खाएं कच्चा लहसुन, हाई बीपी से मिलेगा छुटकारा
उम्र के हिसाब से रोज कितने घंटे की नींद जरूरी?
दिन में 10 वडा पाव खाकर भी क्यों नहीं बढ़ता अंकिता का वजन? खुद बताया
घर में इन जगहों पर गलती से भी न रखें तुलसी का पौधा, जानें सही नियम
मारुति सुजुकी दे रही जबरदस्त डिस्काउंट लूट लो मौका
वैलेंटाइन्स डे पर प्यार और रोमांस का जश्न मनाएं। इस खास दिन को अपने प्रियजन के साथ खास बनाने के लिए उन्हें प्यार और समर्थन दें
खट्टे फल ज्यादा खाने से हो सकते हैं ये नुकसान, जानें
05 February 2024 हुंडई ले आई नई कार, 9 लाख रुपये से कम है कीमत
iPhone तो छोड़िये DSLR की भी दुकान बंद करा रहा Realme का दमदार स्मार्टफोन, फाडू फीचर्स और बैटरी से मचा रहा ग़दर
आपको हैरान कर देंगे नारियल के तेल के 6 ब्यूटी हैक्स? फ़ायदे ही फ़ायदे
चाय ना पीने के फायदे
खाली पेट भुने हुए चने खाने के मिलते हैं ये जबरदस्त फायदे

Table of Contents