/
/
Bajaj Chetak Urbane Launch: तगड़ी बैटरी और ताबड़तोड़ रेंज के साथ लॉन्च किया नया इलेक्ट्रिक स्कूटर

Bajaj Chetak Urbane Launch: तगड़ी बैटरी और ताबड़तोड़ रेंज के साथ लॉन्च किया नया इलेक्ट्रिक स्कूटर

Bajaj Chetak Urbane Launch

Bajaj Chetak Urbane Launch: भारतीय ऑटोमोबाइल उद्योग के प्रमुख नामों में से एक, बजाज ने हाल ही में चेतक अर्बन नामक एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर का लॉन्च किया है, जो ग्रीन ट्रांसपोर्टेशन के क्षेत्र में नए मील के कदम की ओर एक महत्वपूर्ण कदम है। यह स्कूटर विभिन्न प्रमुख विशेषताओं और सुविधाओं के साथ आता है, जो इसे बनाता है एक आकर्षक विकल्प।

शक्तिशाली बैटरी और दिलचस्प रेंज:

चेतक अर्बन ने एक 2.9 kWh की बैटरी पैक के साथ अपनी शक्तिशाली दिखाई है। इसकी बड़ी बैटरी पैक के कारण, इस स्कूटर ने एक चार्ज पर 113 किमी की रेंज प्रदान की है, जो पहले मॉडल की तुलना में एक बड़े स्थान पर सुधार का प्रतीक है। लंबी चलने वाली दूरी और दीर्घकालिक बैटरी जीवन के साथ, यह स्कूटर उपयोगकर्ताओं को एक स्थिर और आरामदायक राइड का आनंद देता है।

टॉप स्पीड और इंटेलिजेंट इंस्ट्रूमेंट कंसोल:

Bajaj Chetak Urbane Launch 1

चेतक अर्बन इलेक्ट्रिक स्कूटर की तैयारी में विभिन्न वेरिएंट्स आते हैं, जिनमें एक एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल शामिल है। इस कंसोल में इको मोड और 63 किमी/घंटा की टॉप स्पीड होती है, जो इसे एक गतिशील और उच्च-तकनीकी स्कूटर बनाती है। ग्राहकों को ‘टेकपैक’ का विकल्प भी उपलब्ध है, जिसमें उच्च गति, रिवर्स मोड, हिल होल्ड, और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी जैसी सुविधाएं शामिल हैं।

अन्य विशेषताएं:

इस स्कूटर के अलावा, इसमें एक और विशेषता यह है कि यह ऑन-बोर्ड चार्जर के साथ आता है, जिससे उपयोगकर्ताओं को चार्जिंग की सुविधा प्रदान की जाती है। इससे यात्रा के दौरान चार्ज की तकलीफ से मुक्ति मिलती है और उपयोगकर्ता बिना किसी असुविधा के अपनी यात्रा जारी रख सकता है।

इसकी विशेषताएं और भाव:

Bajaj Chetak Urbane Launch 2

बजाज चेतक अर्बन की विशेषताओं में एक और बड़ा हाइलाइट है इसका मूल्य। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत 1.15 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है, जिससे यह ग्रीन ट्रांसपोर्टेशन की दिशा में बढ़ती जा रही जनता के लिए एक वाणिज्यिक विकल्प बनता है। इसका यह मूल्य अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की तुलना में सामान्य बजट वाले ग्राहकों के लिए सुलभ है, जिससे इसे एक आम उपयोगकर्ता के लिए भी एक सुविधाजनक विकल्प बनाता है।

निष्कर्ष:

चेतक अर्बन ने इलेक्ट्रिक स्कूटर के क्षेत्र में एक नया मोड़ बनाया है और इसे एक विशेष रूप से उन ग्राहकों के लिए बनाया गया है जो स्वच्छ, सुरक्षित, और आरामदायक गति के साथ सुस्त खर्च पर यात्रा करना चाहते हैं। इसकी मूल्य सही है और इसमें उच्च गुणवत्ता के साथ लैटेस्ट टेक्नोलॉजी शामिल है, जिससे यह बजाज के ग्राहकों के लिए एक आकर्षक विकल्प बन रहा है। इसे बजाज की वेबसाइट और उनके अधिकृत डीलर्स से खरीदा जा सकता है, जो इसे और भी ज्यादा पहुंचने में मदद कर सकते हैं।

Visit Our Facebook Page For Latest Update

WEB STORIES
सुबह-सुबह खाएं कच्चा लहसुन, हाई बीपी से मिलेगा छुटकारा
उम्र के हिसाब से रोज कितने घंटे की नींद जरूरी?
दिन में 10 वडा पाव खाकर भी क्यों नहीं बढ़ता अंकिता का वजन? खुद बताया
घर में इन जगहों पर गलती से भी न रखें तुलसी का पौधा, जानें सही नियम
मारुति सुजुकी दे रही जबरदस्त डिस्काउंट लूट लो मौका
वैलेंटाइन्स डे पर प्यार और रोमांस का जश्न मनाएं। इस खास दिन को अपने प्रियजन के साथ खास बनाने के लिए उन्हें प्यार और समर्थन दें
खट्टे फल ज्यादा खाने से हो सकते हैं ये नुकसान, जानें
05 February 2024 हुंडई ले आई नई कार, 9 लाख रुपये से कम है कीमत
iPhone तो छोड़िये DSLR की भी दुकान बंद करा रहा Realme का दमदार स्मार्टफोन, फाडू फीचर्स और बैटरी से मचा रहा ग़दर
आपको हैरान कर देंगे नारियल के तेल के 6 ब्यूटी हैक्स? फ़ायदे ही फ़ायदे
चाय ना पीने के फायदे
खाली पेट भुने हुए चने खाने के मिलते हैं ये जबरदस्त फायदे

Table of Contents