/
/
/
Bigg Boss OTT Voting Trend:अभिषेक मल्हान ने बदली गेम वोटिंग से जीत रहे हैं अभिषेक मल्हान

Bigg Boss OTT Voting Trend:अभिषेक मल्हान ने बदली गेम वोटिंग से जीत रहे हैं अभिषेक मल्हान

image 3

“बिग बॉस ओटीटी 2 की वोटिंग दिशा: विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 के अंतिम दौर की वोटिंग्स लगातार बदल रही हैं। आखिरी मुकाबले में एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान के बीच दरार की संघर्षा जारी है। आओ, हम बताते हैं कि इस समय कौन आगे बढ़ रहा है?”

वोटिंग में कौन कितना आगे?

“बिग बॉस ओटीटी वोटिंग की दिशा: सलमान खान के विवादपूर्ण रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 अपने विजेता की तरफ बढ़ रहा है। इस मौसम में पूरे आठ सप्ताह बित चुके हैं और इस लंबे संघर्ष में से सिर्फ पांच प्रतियोगी आगे बढ़ पाए हैं। बिग बॉस ओटीटी 2 के आखिरी मुकाबले में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी, पूजा भट्ट और बेबिका धुर्वे शामिल हुए हैं। हालांकि, ट्रॉफी के लिए टक्कर एल्विश और अभिषेक के बीच होने की संभावना है। आओ, हम बताते हैं कि बिग बॉस ओटीटी 2 के ग्रैंड फिनाले से दो दिन पहले वोटिंग ट्रेंड में कौन आगे है और कौन पिचे?”

image 1

अभिषेक मल्हान निकले आगे

“बिग बॉस ओटीटी 2 में अभिषेक मल्हान पहले दिन से सिर्फ ट्रॉफी के लिए खेल रहे हैं। वे सीधे बोलते हैं कि उन्होंने यहाँ जीतने के लिए कदम रखा है। इस वजह से कई बार उन्हें ‘लालची’ का लेबल लगा। हालांकि, लोगों को अभिषेक का यह दृष्टिकोण पसंद आया। अभिषेक का यह रवैया 32 लाख 52 हजार से भी अधिक वोटों के साथ पहले स्थान पर है।”

image 2

एल्विश यादव

“एल्विश यादव के प्रशंसकों ने सड़कों पर प्रदर्शन किया है, लेकिन वोटिंग में उन्होंने दूसरी पोजिशन पर रहा है। एल्विश यादव को फुकरा इंसान अर्थात अभिषेक मल्हान से कुछ ही वोट्स कम मिले हैं। उन्हें अब तक 31 लाख 64 हजार के आसपास वोट मिले हैं।”

iamge 3

टॉप 3 में आई मनीषा रानी

“बिग बॉस ओटीटी 2 के टॉप 3 में मनीषा रानी की प्रवेश की ख़बर तय है। वह वोटिंग में नियमित रूप से तीसरे स्थान पर बनी हुई हैं। ट्विटर पर आने वाले प्रशंसा-संदेशों में मनीषा को अब तक 6 लाख से अधिक वोट्स मिले हैं।”

iamge 4

चौथे नंबर पर आईं पूजा भट्ट

“बिग बॉस ओटीटी 2 की विजेता पूजा भट्ट की प्रतिभा दिखाई नहीं दे रही है। वोटिंग में उनकी स्थिति काफी पिछड़ गई है। प्रस्तुत आंकड़ों के अनुसार, पूजा भट्ट को अब तक 60 से 70 हजार तक वोट्स मिले हैं। उनकी वर्तमान स्थिति चौथे स्थान पर है।”

iamge 5

बेबिका धुर्वे हुई बाहर

“बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता की दौड़ में बेबिका धुर्वे आउट हो सकती हैं। वोटिंग ट्रेंड में बेबिका का नाम लगातार आखिरी स्थान पर आ गया है। वह टॉप 5 में पहुंचने के बाद अब ट्रॉफी की दौड़ से बाहर हो सकती हैं।”

image 6

अभिषेक और एल्विश में कांटे की टक्कर

“बिग बॉस ओटीटी 2 के फिनाले में एल्विश और अभिषेक के बीच महामुकाबला होने वाला है। इन दोनों के बीच कोई भी एक सबूत विजेता बन सकता है। एल्विश के पास ताकतवर फैन फॉलोइंग है, जबकि अभिषेक का खेल बहुत मजबूत है। इस परिस्थिति में, यह संभावना है कि दोनों के बीच आखिरी मिनट तक मुकाबला जारी रह सकता है।”

विनर को मिलेगा कितना ईनाम?

“बिग बॉस ओटीटी 2 में विजेता को 25 लाख रुपये की प्राइज मनी प्राप्त होगी। कहा जा रहा है कि विजेता को आजीवन ग्रोसरी की सामान भी मुफ्त मिलेगा।”

image 7

कब होगा ग्रैंड फिनाले ?

“बताया जा रहा है कि बिग बॉस ओटीटी 2 का ग्रैंड फिनाले इस बार सोमवार को होने वाला है। हमेशा रविवार के एपिसोड में ही विजेता का नाम प्रकट होता है, लेकिन इस बार 14 अगस्त को सोमवार को ही विजेता का पर्दाफाश होगा।”

Visit Our Facebook Page For Latest Update

WEB STORIES
सुबह-सुबह खाएं कच्चा लहसुन, हाई बीपी से मिलेगा छुटकारा
उम्र के हिसाब से रोज कितने घंटे की नींद जरूरी?
दिन में 10 वडा पाव खाकर भी क्यों नहीं बढ़ता अंकिता का वजन? खुद बताया
घर में इन जगहों पर गलती से भी न रखें तुलसी का पौधा, जानें सही नियम
मारुति सुजुकी दे रही जबरदस्त डिस्काउंट लूट लो मौका
वैलेंटाइन्स डे पर प्यार और रोमांस का जश्न मनाएं। इस खास दिन को अपने प्रियजन के साथ खास बनाने के लिए उन्हें प्यार और समर्थन दें
खट्टे फल ज्यादा खाने से हो सकते हैं ये नुकसान, जानें
05 February 2024 हुंडई ले आई नई कार, 9 लाख रुपये से कम है कीमत
iPhone तो छोड़िये DSLR की भी दुकान बंद करा रहा Realme का दमदार स्मार्टफोन, फाडू फीचर्स और बैटरी से मचा रहा ग़दर
आपको हैरान कर देंगे नारियल के तेल के 6 ब्यूटी हैक्स? फ़ायदे ही फ़ायदे
चाय ना पीने के फायदे
खाली पेट भुने हुए चने खाने के मिलते हैं ये जबरदस्त फायदे

Table of Contents