/
/
Bray Wyatt Death: WWE चैंपियन ब्रे वायट ने ली आखिरी सांस, 36 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन।

Bray Wyatt Death: WWE चैंपियन ब्रे वायट ने ली आखिरी सांस, 36 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन।

wwe bray death

Bray Wyatt Death: विंडहैम रोटुंडा, जिन्हें WWE में ब्रे वायट और द फीन्ड के नाम से जाना जाता है, का निधन हो गया है। वे तीसरी पीढ़ी के पहलवान थे और दिल के दौरे की वजह से 36 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए।

डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) स्टार Bray Wyatt

डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) स्टार ब्रे वायट का निधन 36 वर्ष की उम्र में हुआ। उन्होंने गुरुवार को आखिरी सांस ली। उनकी मौत दिल के दौरे की वजह से हुई। “ट्रिपल एच” ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी।
पॉल लेवेस्क ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर यह पोस्ट किया: “आज डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेमर के माइक रोटुंडा ने हमें एक दुखद समाचार दिया। हमारे डब्ल्यूडब्ल्यूई परिवार के सदस्य, विंडहैम रोटुंडा (जिन्हें ब्रे के नाम से भी जाना जाता है), का आज निधन हो गया। हम उनके परिवार के साथ हैं और इस समय हम सभी को उनकी निजता का सम्मान करना चाहिए।”

पॉल लेवेस्क ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर यह पोस्ट किया

“आज डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेमर के माइक रोटुंडा ने हमें एक दुखद समाचार दिया। हमारे डब्ल्यूडब्ल्यूई परिवार के सदस्य, विंडहैम रोटुंडा (जिन्हें ब्रे के नाम से भी जानते हैं), का आज निधन हो गया। हम उनके परिवार के साथ हैं और इस समय हम सभी को उनकी निजता का सम्मान करना चाहिए।”

मीडिया की रिपोर्टों के अनुसार, विंडहैम रोटुंडा जिन्हें ब्रे व्याट के नाम से भी जाना जाता था, स्वास्थ्य समस्या के सामने निपटते वक्त डब्ल्यूडब्ल्यूई में कुछ महीनों से अयोग्य थे। उन्होंने 2009 से डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ संबंध बनाए थे। हालांकि, 2021 और 2022 में वह डब्ल्यूडब्ल्यूई से अलग हो गया था। उन्हें एक साल के लिए रिहा किया गया था, जो सभी को चोकने वाला था। रोटुंडा पिछले साल सितंबर में रहस्यमय भरी कहानियों के साथ डब्ल्यूडब्ल्यूई में वापस आये, जिसमें विगनेट्स भी थे, जिसने टेलीविजन रेटिंग को बढ़ावा दिया

bray wyatt dies


ब्रे तीन बार विश्व चैंपियन रहे थे। उनमें से एक बार वो डब्ल्यूडब्ल्यूई (डब्ल्यूडब्ल्यूईई) चैंपियन और दो बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप के विजेता रहे। उन्होंने 2018 के अगस्त से 2019 के अप्रैल तक आराम की अवधि ली, फिर एक नए चरित्र, द फीन्ड, के साथ वापसी की। व्याट पहलवानों की बड़ी सूची में थे। उनके पिता, माइक रोटुंडा, हॉल ऑफ फेम में थे। समाचार स्रोतों के अनुसार, उनके दादा, ब्लैकजैक मुलिगन, एक पेशेवर पहलवान बनकर अपनी पहचान बनाई और उनके चाचा, बैरी और केंडल विंडहैम ने भी कुश्ती की दुनिया में अपना करियर बनाया.

WEB STORIES
सुबह-सुबह खाएं कच्चा लहसुन, हाई बीपी से मिलेगा छुटकारा
उम्र के हिसाब से रोज कितने घंटे की नींद जरूरी?
दिन में 10 वडा पाव खाकर भी क्यों नहीं बढ़ता अंकिता का वजन? खुद बताया
घर में इन जगहों पर गलती से भी न रखें तुलसी का पौधा, जानें सही नियम
मारुति सुजुकी दे रही जबरदस्त डिस्काउंट लूट लो मौका
वैलेंटाइन्स डे पर प्यार और रोमांस का जश्न मनाएं। इस खास दिन को अपने प्रियजन के साथ खास बनाने के लिए उन्हें प्यार और समर्थन दें
खट्टे फल ज्यादा खाने से हो सकते हैं ये नुकसान, जानें
05 February 2024 हुंडई ले आई नई कार, 9 लाख रुपये से कम है कीमत
iPhone तो छोड़िये DSLR की भी दुकान बंद करा रहा Realme का दमदार स्मार्टफोन, फाडू फीचर्स और बैटरी से मचा रहा ग़दर
आपको हैरान कर देंगे नारियल के तेल के 6 ब्यूटी हैक्स? फ़ायदे ही फ़ायदे
चाय ना पीने के फायदे
खाली पेट भुने हुए चने खाने के मिलते हैं ये जबरदस्त फायदे

Table of Contents