/
/
Champaklal Gada Wife: परियों की रानी लगती है हमारे चंपक चाचा की पत्नी, बबीता जी को देती है टक्कर।

Champaklal Gada Wife: परियों की रानी लगती है हमारे चंपक चाचा की पत्नी, बबीता जी को देती है टक्कर।

Champaklal Gada Wife Name

Champaklal Gada Wife: ‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ के ‘चंपक चाचा’ यानि अमित भट्ट की पत्नी कृति भट्ट उनसे कहीं ज्यादा चर्चित हैं। परियों की रानी लगती है हमारे चंपक चाचा की पत्नी, बबीता जी को देती है टक्कर। यह आर्टिकल उनके सुंदरता और सबसे खास तस्वीरों के माध्यम से उनके बारे में बताएगा.

Champaklal Gada Wife दिखती हैं बेहद आकर्षक

Champaklal Gada Wife Beauty: शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने पिछले 15 सालों से दर्शकों का दिल जीता है. इसमें नजर आने वाले हर किरदार ने अपनी शानदार अभिनय से दर्शकों को मजबूत प्रभाव दिया है. लेकिन अमित भट्ट जो ‘चंपक चाचा’ का किरदार निभा रहे हैं, उनकी रियल लाइफ पत्नी कृति भट्ट भी दिखती हैं बेहद आकर्षक.

Champaklal Gada Wife

कृति भट्ट: अमित के संग हंसी-मजाक की छवियां

कृति भट्ट, अमित भट्ट की जीवन संगिनी, खूबसूरती में किसी से कम नहीं हैं. वे सोशल मीडिया पर बनाए गए फनी वीडियो के माध्यम से दर्शकों को हंसी में डाल देती हैं. अमित और कृति के बीच की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है.

अमित और कृति का एक दूसरे के साथ का प्यार

Champak Chacha Wife Love: अमित भट्ट और कृति भट्ट का प्यार सबसे बड़ा है. उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स से यह साफ होता है कि वे एक दूसरे के साथ हर पल का आनंद लेते हैं. अमित ने कई बार तस्वीरों के साथ लिखा है, ‘तुम मेरे लिए सबकुछ हो.’ इन रोमांटिक छवियों ने फैंस को उनके प्यार में भी रंगीनी दिखाई.

गर्मी के दिनों में वैकेशन: अमित और कृति का सुंदर ट्रिप

Amit Bhatt Wife: अमित भट्ट को घूमने का बहुत शौक है और इसी शौक को ध्यान में रखते हुए वे अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर परिवार के साथ ट्रिप करते हैं. यह तस्वीर उनके एक सुंदर वैकेशन की है, जिसमें वे पहाड़ी क्षेत्र में अपने प्यारे साथी के साथ पलटने का आनंद ले रहे हैं.

Amit Bhatt Family (Champaklal)

Amit Bhatt Family: अमित और कृति भट्ट दो जुड़वा बच्चों के प्रमुख हैं. उनके बच्चों का नाम देव और दीप है. अमित का बेटा देव शो में टप्पू के दोस्त का किरदार निभा चुका है, जो फैंस के दिलों में बहुत ही पसंदीदा है.

Amit Bhatt family

इस रिपोर्ट से पता चलता है कि ‘चंपक चाचा’ की रियल लाइफ पत्नी कृति भट्ट विश्वास के साथ उनके साथी का साथ देती हैं और उनका परिवार भी खुशहाली भरा हुआ है. इन खूबसूरत तस्वीरों ने फैंस को एक नए दृष्टिकोण से इस कलाकार के जीवन की दुनिया में ले जाने में सहारा दिया है.

Also Read: Jethalal Real Wife: जलेबी फाफड़ा के दीवाने, हमारे जेठा भाई की पत्नी दिखती हैं बेहद ही खूबसूरत, जानिए कौन हैं!

WEB STORIES
सुबह-सुबह खाएं कच्चा लहसुन, हाई बीपी से मिलेगा छुटकारा
उम्र के हिसाब से रोज कितने घंटे की नींद जरूरी?
दिन में 10 वडा पाव खाकर भी क्यों नहीं बढ़ता अंकिता का वजन? खुद बताया
घर में इन जगहों पर गलती से भी न रखें तुलसी का पौधा, जानें सही नियम
मारुति सुजुकी दे रही जबरदस्त डिस्काउंट लूट लो मौका
वैलेंटाइन्स डे पर प्यार और रोमांस का जश्न मनाएं। इस खास दिन को अपने प्रियजन के साथ खास बनाने के लिए उन्हें प्यार और समर्थन दें
खट्टे फल ज्यादा खाने से हो सकते हैं ये नुकसान, जानें
05 February 2024 हुंडई ले आई नई कार, 9 लाख रुपये से कम है कीमत
iPhone तो छोड़िये DSLR की भी दुकान बंद करा रहा Realme का दमदार स्मार्टफोन, फाडू फीचर्स और बैटरी से मचा रहा ग़दर
आपको हैरान कर देंगे नारियल के तेल के 6 ब्यूटी हैक्स? फ़ायदे ही फ़ायदे
चाय ना पीने के फायदे
खाली पेट भुने हुए चने खाने के मिलते हैं ये जबरदस्त फायदे

Table of Contents