/
/
Dinesh Lal Yadav Nirahua Romance Video: दिनेश लाल यादव निरहुआ ने सीन्स में कर डाली सारी हदें पार, अम्रपाली ने किया यह काम!

Dinesh Lal Yadav Nirahua Romance Video: दिनेश लाल यादव निरहुआ ने सीन्स में कर डाली सारी हदें पार, अम्रपाली ने किया यह काम!

Dinesh Lal Yadav Nirahua Romance Video

Dinesh Lal Yadav Nirahua Romance Video: दिनेश लाल यादव निरहुआ ने सीन्स के दौरान की सारी हदें पार कर डाली हैं, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। भोजपुरी सिनेमा में गानों का बड़ा चाव है, और इसमें दिनेश लाल यादव, खेसारी लाल, और पवन सिंह का नाम सबसे ऊपर है। इस वीडियो में दिनेश लाल यादव ने आम्रपाली के साथ एक रोमैंटिक गाने की शूटिंग की है, जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

Dinesh Lal Yadav Nirahua Viral Video

Dinesh Lal Yadav Nirahua Jigarwala : यह गाना 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘जिगरवाला‘ का है, जिसमें दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म का गाना ‘अमृत के धार’ आज भी लोगों को बहुत आकर्षित कर रहा है। इस गाने में दिनेश लाल यादव ने आम्रपाली के साथ रोमांस करते हुए सभी हदें पार कर दी हैं, जिससे लोग इसे बहुत पसंद कर रहे हैं।

यह गाना भले ही पुराना हो, लेकिन इसकी लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है। वीडियो यूट्यूब पर लगातार बढ़ते व्यूज के साथ वायरल हो रहा है, और इसे अब तक 33 मिलियन बार देखा गया है। इससे यह साफ है कि लोग इस गाने को बहुत पसंद कर रहे हैं और उसमें दिनेश लाल यादव की खासियत है कि वह अपनी हर फिल्म और गाने में लोगों को मनोरंजन पुर्ण करने में सफल हो रहे हैं।

यह गाना भोजपुरी सिनेमा की एक हिट फिल्म का हिस्सा है, और इसमें दिनेश लाल यादव ने अपनी अद्वितीय शैली में एक नए रोमांटिक दृष्टिकोण को प्रस्तुत किया है। लोग इस गाने को देखकर मस्ती कर रहे हैं और इसका आनंद ले रहे हैं, जिससे यह गाना बना रहेगा एक यादगार हिट।

Also Read: Aarti Bhoriya Viral Dance Full Video: आरती भोरिया का हॉट अवतार फैंस के छुड़ा रहा पसीने, और एक भारी भीड़ में एक लड़के ने…

WEB STORIES
सुबह-सुबह खाएं कच्चा लहसुन, हाई बीपी से मिलेगा छुटकारा
उम्र के हिसाब से रोज कितने घंटे की नींद जरूरी?
दिन में 10 वडा पाव खाकर भी क्यों नहीं बढ़ता अंकिता का वजन? खुद बताया
घर में इन जगहों पर गलती से भी न रखें तुलसी का पौधा, जानें सही नियम
मारुति सुजुकी दे रही जबरदस्त डिस्काउंट लूट लो मौका
वैलेंटाइन्स डे पर प्यार और रोमांस का जश्न मनाएं। इस खास दिन को अपने प्रियजन के साथ खास बनाने के लिए उन्हें प्यार और समर्थन दें
खट्टे फल ज्यादा खाने से हो सकते हैं ये नुकसान, जानें
05 February 2024 हुंडई ले आई नई कार, 9 लाख रुपये से कम है कीमत
iPhone तो छोड़िये DSLR की भी दुकान बंद करा रहा Realme का दमदार स्मार्टफोन, फाडू फीचर्स और बैटरी से मचा रहा ग़दर
आपको हैरान कर देंगे नारियल के तेल के 6 ब्यूटी हैक्स? फ़ायदे ही फ़ायदे
चाय ना पीने के फायदे
खाली पेट भुने हुए चने खाने के मिलते हैं ये जबरदस्त फायदे

Table of Contents