/
/
/
Gadar 2 Box Office Collection Day 8: सनी देओल की फिल्म ने 335 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करके रच दिया इतिहास!

Gadar 2 Box Office Collection Day 8: सनी देओल की फिल्म ने 335 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करके रच दिया इतिहास!

gadar 2

Gadar 2 Box Office Collection Day 8: Sunny Deol की फिल्म Gadar 2 बॉक्स ऑफिस पर ऐतिहासिक प्रदर्शन करके तोड़ा रिकार्ड। पहले सप्ताह में सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन के बाद, फिल्म ने भारत में 284.63 करोड़ रुपये की कमाई की है, जैसा कि इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिलक ने बताया। आठवें दिन में, फिल्म ने 19.5 करोड़ रुपये की कमाई की है, जिससे फिल्म का घरेलू नेट कलेक्शन 304.13 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है।सातवें दिन में फिल्म का घरेलू सकल संग्रह 300 करोड़ रुपये पार किया गया और आठवें दिन के बाद, वर्तमान में यह 335.9 करोड़ रुपये है। इंडस्ट्री ट्रैकर के मुताबिक, फिल्म का विदेशी कलेक्शन 33.1 करोड़ रुपये है।

अब गदर 2 सिनेमाघरों में अपने दूसरे सप्ताह की प्रतीक्षा में है। इस फिल्म ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी 2’ और रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के साथ कुछ प्रतिस्पर्धा के बावजूद उच्च आंकड़ों से शूरु किया था, और गदर 2 ने स्पष्ट रूप से जीत हासिल की है। फिल्म ने 40.1 करोड़ रुपये की भारी कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी, और आने वाले कुछ दिनों में सिनेमाघरों में दर्शकों की अच्छी संख्या बनाए रखने की उम्मीद है। इस हफ्ते कोई बड़ी रिलीज़ न होने के कारण, उम्मीद है कि अनिल शर्मा की फिल्म फिल्म एक और सफल सप्ताह की ओर बढ़ेगी।

gadar 2 news


मजबूत गदर 2 विरासत

2001 की फिल्म ‘गदर’ के सीक्वल के रूप में ‘गदर 2’ प्रस्तुत किया गया है, जिसमें सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य भूमिकाओं में दिखाई दीये उस समय, इस फिल्म का रिलीज आमिर खान की ‘लगान’ के खिलाफ हुआ था और ये दोनों फिल्में उस युग की महत्वपूर्ण फिल्मों के रूप में जानी गई थीं। ‘गदर’ को घरेलू बाजार में प्रशंसा मिली, जबकि ‘लगान’ को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसा प्राप्त हुई और इसे अकादमी पुरस्कारों में नामांकित भी  किया.

WEB STORIES
सुबह-सुबह खाएं कच्चा लहसुन, हाई बीपी से मिलेगा छुटकारा
उम्र के हिसाब से रोज कितने घंटे की नींद जरूरी?
दिन में 10 वडा पाव खाकर भी क्यों नहीं बढ़ता अंकिता का वजन? खुद बताया
घर में इन जगहों पर गलती से भी न रखें तुलसी का पौधा, जानें सही नियम
मारुति सुजुकी दे रही जबरदस्त डिस्काउंट लूट लो मौका
वैलेंटाइन्स डे पर प्यार और रोमांस का जश्न मनाएं। इस खास दिन को अपने प्रियजन के साथ खास बनाने के लिए उन्हें प्यार और समर्थन दें
खट्टे फल ज्यादा खाने से हो सकते हैं ये नुकसान, जानें
05 February 2024 हुंडई ले आई नई कार, 9 लाख रुपये से कम है कीमत
iPhone तो छोड़िये DSLR की भी दुकान बंद करा रहा Realme का दमदार स्मार्टफोन, फाडू फीचर्स और बैटरी से मचा रहा ग़दर
आपको हैरान कर देंगे नारियल के तेल के 6 ब्यूटी हैक्स? फ़ायदे ही फ़ायदे
चाय ना पीने के फायदे
खाली पेट भुने हुए चने खाने के मिलते हैं ये जबरदस्त फायदे

Table of Contents