/
/
/
‘गदर 2’ ने वीकेंड पर मचाया धमाल और तीसरे दिन ही ‘KGF 2’ का रिकॉर्ड तोड़ा!

‘गदर 2’ ने वीकेंड पर मचाया धमाल और तीसरे दिन ही ‘KGF 2’ का रिकॉर्ड तोड़ा!

Gadar-2-Cross-KGF-2-Record

सनी देओल की फिल्म ‘Gadar 2‘ अब थिएटर्स में बड़ी धमाल मचा रही है। A2Z Latest News लाता है आपके लिए बॉलीवुड से जुड़ी ताज़ा ख़बरें। सिर्फ दो दिनों में फिल्म ने अच्छी कमाई की है, और अब संडे को भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन किया है। ‘गदर 2’ ने तीसरे दिन यानी संडे को बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी रिकॉर्ड कमाई की है।

हिंदी सिनेमा के एक प्रमुख हिट फिल्म ‘गदर’ का दूसरा हिस्सा ‘गदर 2’ आखिरकार रिलीज हुआ है और यह थिएटर्स में दर्शकों की तालियों को बजाने में कामयाब हो रहा है। लोगों की आशा थी कि फिल्म रिलीज होने पर अच्छी कमाई करेगी, लेकिन इतना भारी प्रतिस्पर्धा करने की किसी ने उम्मीद नहीं की थी।

जब पहले दिन ‘Gadar 2‘ की रिलीज हुई तो उसने ही दिखा दिया कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी। फिल्म ने शुरूवात से ही 40 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की, और फिर शनिवार को भी कमाई में वृद्धि देखने को मिली। फिल्म ने दूसरे दिन 43 करोड़ रुपये की कमाई की, जिससे इसकी कुल कमाई दो दिनों में 83 करोड़ रुपये तक पहुंच गई। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी संडे के दिन पहले दिनों से अच्छी थी, इससे पता चल रहा था कि आने वाले दिनों में फिल्म की कमाई में और वृद्धि हो सकती है। और तीसरे दिन, यानी संडे को ‘Gadar 2‘ ने बॉक्स ऑफिस पर वो कर दिखाया जिसे किसी ने सोचा भी नहीं था। फिल्म ने इतनी बड़ी कमाई की कि इसकी उपलब्धियों की खबर सुनकर सबकी आँखें खुल गईं।

इस प्रकार, ‘गदर 2’ ने दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है और उम्मीद से भी ज्यादा कमाई की है। यह बड़ी उपलब्धि है और फिल्म ने साबित किया है कि वह न केवल एक सामान्य सीक्वल है, बल्कि एक महत्वपूर्ण फिल्म है जिसने दर्शकों का मनमोहक किया है।

Gadar 2 Cross KGF 2 Record in 3rd day

सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने संडे को थिएटर में एक अद्भुत माहौल बनाया। कई थिएटरों में फिल्म के सभी शो हाउसफुल थे। फिल्म ने सिर्फ दो दिनों में तगड़ी कमाई की थी, और अब संडे को फिल्म ने सुनामी तरीके से कमाई की। तीसरे दिन ‘गदर 2’ ने 51 से 52 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

इस समय तक केवल 4 हिंदी फिल्में हैं जिन्होंने एक दिन में 50 करोड़ रुपये या उससे अधिक कमाए हैं – ‘पठान’, ‘KGF 2’, ‘वॉर’, और ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’। अब ‘गदर 2’ भी इस विशेष सूची में शामिल हो गई है।

हिंदी फिल्मों का दूसरा सबसे बड़ा संडे कलेक्शन

हिंदी फिल्मों में यह दूसरा सबसे बड़ा संडे कलेक्शन है। पहले रविवार को सिर्फ ‘पठान’ और ‘KGF 2 (हिंदी)’ ने 50 करोड़ रुपये से अधिक कमाए थे। शाहरुख खान की ‘पठान’ ने पहले संडे को 60.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी। यश की फिल्म ‘KGF 2 (हिंदी)’ ने संडे को 50.35 करोड़ की कमाई की थी। ‘बाहुबली 2’ तीसरी बड़ी कमाई के साथ आती है, जिसने पहले संडे को 46.50 करोड़ रुपये कमाए थे।

तीन दिनो में कुल कितनी कमाई

अब ‘गदर 2’ ने इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर कब्जा किया है। इस कमाई के साथ, फिल्म ने सिर्फ तीन दिनों में 132 करोड़ रुपये से अधिक कमाए हैं। सनी देओल का तारा सिंह का रूप फिल्म में फिर से लोगों के दिलों में बस गया है और ‘गदर 2’ की कमाई इसका सबूत है। मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी के बाद, फिल्म की कमाई और भी बढ़ सकती है। अब देखना बाकी है कि एक हफ्ते में ‘गदर 2’ कितने बड़े रिकॉर्ड्स को तोड़ती है।

WEB STORIES
सुबह-सुबह खाएं कच्चा लहसुन, हाई बीपी से मिलेगा छुटकारा
उम्र के हिसाब से रोज कितने घंटे की नींद जरूरी?
दिन में 10 वडा पाव खाकर भी क्यों नहीं बढ़ता अंकिता का वजन? खुद बताया
घर में इन जगहों पर गलती से भी न रखें तुलसी का पौधा, जानें सही नियम
मारुति सुजुकी दे रही जबरदस्त डिस्काउंट लूट लो मौका
वैलेंटाइन्स डे पर प्यार और रोमांस का जश्न मनाएं। इस खास दिन को अपने प्रियजन के साथ खास बनाने के लिए उन्हें प्यार और समर्थन दें
खट्टे फल ज्यादा खाने से हो सकते हैं ये नुकसान, जानें
05 February 2024 हुंडई ले आई नई कार, 9 लाख रुपये से कम है कीमत
iPhone तो छोड़िये DSLR की भी दुकान बंद करा रहा Realme का दमदार स्मार्टफोन, फाडू फीचर्स और बैटरी से मचा रहा ग़दर
आपको हैरान कर देंगे नारियल के तेल के 6 ब्यूटी हैक्स? फ़ायदे ही फ़ायदे
चाय ना पीने के फायदे
खाली पेट भुने हुए चने खाने के मिलते हैं ये जबरदस्त फायदे

Table of Contents