/
/
Honda CD 110 Dream Deluxe 2023: होंडा की नई बाइक cd110 हुई लॉन्च जानिए इसके फीचर्स और कीमत

Honda CD 110 Dream Deluxe 2023: होंडा की नई बाइक cd110 हुई लॉन्च जानिए इसके फीचर्स और कीमत

image 2
Honda Motorcycle & Scooter India (HMSI) ने भारतीय बाजार में अपनी नई मोटरसाइकिल सीडी110 ड्रीम डिलक्स को लॉन्च किया है। इसे केवल एक वैरिएंट में पेश किया जाएगा। सीडी110 ड्रीम डिलक्स उपलब्ध है चार आकर्षक रंगों में - ब्लैक विथ रेड, ब्लैक विथ ब्लू, ब्लैक विथ ग्रीन और ब्लैक विथ ग्रे। यह 73,400 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होने वाली कीमत पर उपलब्ध है। एचएमएसआई ने इस नई सीडी110 ड्रीम डिलक्स पर एक विशेष 10-वर्षीय वारंटी पैकेज भी प्रदान किया है, जिसमें 3 वर्ष की मानक वारंटी और 7 वर्ष की वैकल्पिक विस्तारित वारंटी शामिल है।
image 3 1

इंजन पावर और गियरबॉक्स

सीडी110 ड्रीम डिलक्स में एक 4-स्ट्रोक, एकल सिलेंडर वाला इंजन लगता है जो BS6 स्टेज 2 मानकों का पालन करता है। यह इंजन फ्यूल-इंजेक्टेड है और होंडा की एन्हांस्ड स्मार्ट पावर (eSP) टेक्नोलॉजी के साथ आता है। 109.51 सीसी का एयर-कूल्ड इंजन 7,500 आरपीएम पर 8.67 बीएचपी की गति प्रदान करता है और 5,500 आरपीएम पर 9.30 एनएम का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। इसमें 4-स्पीड गियरबॉक्स लगा होता है। सीडी110 ड्रीम डिलक्स को किक स्टार्टर के साथ-साथ सेल्फ-स्टार्टर भी प्राप्त होता है।

image 4 1

ब्रेकिंग और सस्पेंशन

ब्रेकिंग के लिए, फ्रंट और रियर दोनों ओर साइड 130 मिमी के ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। होंडा ने इस बाइक में आगे और पीछे 18 इंच के अलॉय व्हील और 80/100-18 ट्यूबलेस टायर लगाए हैं। इसके फ्रेम को डायमंड-टाइप बनाया गया है, जिसके साथ आगे की ओर टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पीछे की ओर हाइड्रोलिक ट्विन शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन है। इस मोटरसाइकिल में सील चेन का उपयोग किया गया है, जिसकी बार-बार एडजस्टमेंट की आवश्यकता नहीं होती और इसकी मेंटेनेंस भी कम चाहिए होती है। इसके साथ ही, राइड भी अधिक सुविधाजनक बनती है।

आकर्षक स्टाइल

टैंक और साइड कवर पर शैलीकिय ग्राफिक्स, खूबसूरत वायर और आगे का फेंडर सीडी110 ड्रीम डीलक्स की दिखावट को और भी अच्छा बनाते हैं। इसके प्रभावशाली क्रोम मफलर कवर और पांच स्पोक के चांदी रंग के अलॉय व्हील मोटरसाइकिल के साइड प्रोफाइल को और भी आकर्षक बना देते हैं।

image 1 1

फीचर्स

होंडा सीबी110 ड्रीम डिलक्स में एक साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ फीचर है, जिसका मतलब है कि जब मोटरसाइकिल को साइड स्टैंड लगा होने पर, इंजन को खुद से स्टार्ट होने से रोक दिया जाता है। इसके साथ ही, मोटरसाइकिल में ऑटो-चोक फंक्शन भी होता है। इसमें एक इंजन स्टार्ट/स्टॉप स्विच भी होता है, जो स्टार्टर बटन के रूप में भी काम करता है। इसमें कॉम्बी-ब्रेक सिस्टम और हैलोजन लाइटिंग भी शामिल है। सीबी110 ड्रीम डिलक्स एक लंबी सिंगल-पीस सीट के साथ आता है, जिसकी सीट की ऊंचाई 720 मिमी है।

कंपनी की उम्मीद

लॉन्च के मौके पर, होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया के प्रबंध निदेशक, अध्यक्ष और सीईओ, त्सुत्सुमु ओटानी ने कहा, “सभी नए OBD2 अनुरूप CD110 ड्रीम डिलक्स के लॉन्च के साथ, हम भारतीय बाजार में सामर्थ्य और प्रदर्शन को फिर से परिभाषित करने के लिए उत्साहित हैं। आराम, सुविधा और विश्वसनीयता से भरपूर आगामी पीढ़ी की मोटरसाइकिल हमारे ग्राहकों को बेजोड़ मूल्य प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को प्रकट करती है।”

Visit Our Facebook Page for Latest Update

WEB STORIES
सुबह-सुबह खाएं कच्चा लहसुन, हाई बीपी से मिलेगा छुटकारा
उम्र के हिसाब से रोज कितने घंटे की नींद जरूरी?
दिन में 10 वडा पाव खाकर भी क्यों नहीं बढ़ता अंकिता का वजन? खुद बताया
घर में इन जगहों पर गलती से भी न रखें तुलसी का पौधा, जानें सही नियम
मारुति सुजुकी दे रही जबरदस्त डिस्काउंट लूट लो मौका
वैलेंटाइन्स डे पर प्यार और रोमांस का जश्न मनाएं। इस खास दिन को अपने प्रियजन के साथ खास बनाने के लिए उन्हें प्यार और समर्थन दें
खट्टे फल ज्यादा खाने से हो सकते हैं ये नुकसान, जानें
05 February 2024 हुंडई ले आई नई कार, 9 लाख रुपये से कम है कीमत
iPhone तो छोड़िये DSLR की भी दुकान बंद करा रहा Realme का दमदार स्मार्टफोन, फाडू फीचर्स और बैटरी से मचा रहा ग़दर
आपको हैरान कर देंगे नारियल के तेल के 6 ब्यूटी हैक्स? फ़ायदे ही फ़ायदे
चाय ना पीने के फायदे
खाली पेट भुने हुए चने खाने के मिलते हैं ये जबरदस्त फायदे

Table of Contents