/
/
iPhone 14 पर 30,000 रुपये की जबरदस्त छूट पाएं, अब घर बैठे तुरंत बुक करें!

iPhone 14 पर 30,000 रुपये की जबरदस्त छूट पाएं, अब घर बैठे तुरंत बुक करें!

iphone-14-1

iPhone 14: iPhone खरीदने वालों के लिए बड़ी खबर है, हर साल नई सीरीज के आने के बाद कंपनी के पुराने मॉडल्स की कीमत में काफी कम हो जाति है। हालांकि, इस बार आईफोन 15 के लॉन्च से पहले, आईफोन 14 पर 30,000 रुपये का बड़ा डिस्काउंट देखने को मिल रहा है। इसको ऑर्डर कैसे कर सकते हैं, यह जानने के लिए पढ़िए –

आने वाले दिनों में, एप्पल अपने आईफोन 15 सीरीज को लॉन्च करेगा। जहाँ एक ओर सभी आईफोन प्रेमिकों को इस iPhone 15 के मॉडल का बेसब्री से इंतजार है, वहीं हमारे कई लोगों को एक और चीज का भी इंतजार है – कंपनी के पिछले मॉडल्स के दाम कम होने का भी इंतजार है। हर साल नई सीरीज के आने के बाद, कंपनी के पुराने मॉडल्स की कीमतें घट जाती हैं। हालांकि, इस बार आईफोन 15 के लॉन्च से पहले ही आईफोन 14 को सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है।

जी हाँ, आप Flipkart के माध्यम से सस्ते में iPhone14 खरीद सकते हैं। Flipkart पर मोबाइल बोनांजा सेल (Flipkart Mobiles Bonanza Sale) चल रही है, जिसमें iPhone14 के साथ-साथ अन्य मोबाइल भी सस्ते में उपलब्ध हैं। आइए जानते हैं कि इस सेल की अवधि कितनी है और iPhone14 को कितनी छूट के साथ खरीदने का मौका है।

iPhone 14

Flipkart Bonanza Sale: iPhone14

Flipkart पर Mobile Bonanza Sale 3 सितंबर से चल रही है, जोकि 9 सितंबर तक जारी रहेगी। इस समय आईफोन 14 को बड़ी छूट के साथ खरीदने का मौका है। यहां पर आईफोन 14 का 128 जीबी वेरिएंट सीधे 11,901 रुपये की छूट के साथ लिस्टेड है। आईफोन 14 को 79,900 रुपये की बजाय 67,999 रुपये में उपलब्ध किया जा रहा है। इसके साथ ही, अन्य ऑफर्स भी उपलब्ध हैं।

iPhone 14 बैंक के ऑफर

फ्लिपकार्ट पर आपको एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करके 5% कैशबैक मिलेगा। अगर आप इस कार्ड का उपयोग करते हैं, तो आपको 5% छूट मिल सकती है। साथ ही, एचडीएफसी बैंक के कार्ड पर भी डिस्काउंट का ऑफर है। एचडीएफसी कार्ड का उपयोग करके आप 4000 रुपये की छूट पा सकते हैं, जिसके बाद आईफोन 14 की कीमत 63,999 रुपये हो जाएगी।

iPhone 14 एक्सचेंज ऑफर

आपको अधिक छूट का लाभ हो सकता है अगर आप HDFC कार्ड का उपयोग करके आईफोन 14 को एक्सचेंज करते हैं। आईफोन 14 पर 36,100 रुपये की एक्सचेंज डिस्काउंट उपलब्ध है। हालांकि, इस छूट का लाभ पाना आसान नहीं है। आपके पास उस फोन की आवश्यकता होनी चाहिए जिसे आप बदल रहे हैं, उसकी कंडीशन अच्छी होनी चाहिए और वह लेटेस्ट मॉडल लिस्ट में होना चाहिए, तभी आपके लिए आईफोन 14 की कीमत केवल 27,899 रुपये हो सकती है।

WEB STORIES
सुबह-सुबह खाएं कच्चा लहसुन, हाई बीपी से मिलेगा छुटकारा
उम्र के हिसाब से रोज कितने घंटे की नींद जरूरी?
दिन में 10 वडा पाव खाकर भी क्यों नहीं बढ़ता अंकिता का वजन? खुद बताया
घर में इन जगहों पर गलती से भी न रखें तुलसी का पौधा, जानें सही नियम
मारुति सुजुकी दे रही जबरदस्त डिस्काउंट लूट लो मौका
वैलेंटाइन्स डे पर प्यार और रोमांस का जश्न मनाएं। इस खास दिन को अपने प्रियजन के साथ खास बनाने के लिए उन्हें प्यार और समर्थन दें
खट्टे फल ज्यादा खाने से हो सकते हैं ये नुकसान, जानें
05 February 2024 हुंडई ले आई नई कार, 9 लाख रुपये से कम है कीमत
iPhone तो छोड़िये DSLR की भी दुकान बंद करा रहा Realme का दमदार स्मार्टफोन, फाडू फीचर्स और बैटरी से मचा रहा ग़दर
आपको हैरान कर देंगे नारियल के तेल के 6 ब्यूटी हैक्स? फ़ायदे ही फ़ायदे
चाय ना पीने के फायदे
खाली पेट भुने हुए चने खाने के मिलते हैं ये जबरदस्त फायदे

Table of Contents