/
/
Jethalal Real Wife: जलेबी फाफड़ा के दीवाने, हमारे जेठा भाई की पत्नी दिखती हैं बेहद ही खूबसूरत, जानिए कौन हैं!

Jethalal Real Wife: जलेबी फाफड़ा के दीवाने, हमारे जेठा भाई की पत्नी दिखती हैं बेहद ही खूबसूरत, जानिए कौन हैं!

Jethalal Real Wife

Jethalal Real Wife: जलेबी फाफड़ा के दीवाने, हमारे जेठा भाई की पत्नी दिखती हैं बेहद ही खूबसूरत! 2008 से चल रहे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के जेठालाल, यानी दिलीप जोशी की पत्नी का नाम जयमाला जोशी है। यह सोचने पर मजबूर कर देगा कि कैसे उनकी रियल लाइफ में जिंदगी होती है। जयमाला जोशी, जो एक housewife हैं, दिखती हैं खूबसूरत और इसी वजह से उन्हें टीवी की दुनिया में बहुत पसंद किया जाता है।

Jethalal Real Wife & family

यह शो आज भी TRP में शीर्ष पर है, और ‘जेठालाल’ का किरदार दर्शकों का सबसे पसंदीदा है। जेठालाल और उनके परिवार की कहानी शो को इतना रोचक बनाती है कि लोग इसमें खो जाते हैं। छोटे पर्दे पर जेठालाल की अद्वितीयता को निभाने वाले दिलीप जोशी के रियल लाइफ परिवार के बारे में लोगों को कम मालूम है।

Dilip Joshi Real Wife

जेठालाल की शानदार और बेहद खूबसूरत पत्नी

Dilip Joshi Real Wife: जेठालाल की रियल लाइफ पत्नी, जयमाला जोशी, दिखती हैं बेहद खूबसूरत और उनका साथ दिलीप जोशी के साथ बिताया गया हर पल प्यार भरा है। जयमाला, जो गृहणी हैं, टीवी के दुनिया से दूर रहती हैं, लेकिन कभी-कभी उन्हें दिलीप के साथ अवार्ड फंक्शन में भी देखा गया है।

दिलीप जोशी का रियल लाइफ परिवार

Dilip Joshi Real Family: दिलीप जोशी और जयमाला जोशी की शादी को अब 20 साल हो गए हैं, और उनके दो बच्चे हैं – एक बेटी और एक बेटा, जिनके नाम नियती जोशी और रित्विक जोशी हैं। दिलीप जोशी का जन्म 26 मई 1968 में हुआ था, और उन्होंने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के पहले कई बड़ी फिल्मों में भी काम किया था।

Jethalal Real Family

दिलीप जोशी का संघर्ष और सफलता

दिलीप जोशी ने अपने करियर की शुरुआत सलमान खान के साथ ‘मैंने प्यार किया’ से की थी और उन्होंने कई गुजराती ड्रामा में भी अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने सुपरहिट फिल्मों में भी बड़ी भूमिकाएं निभाई हैं जैसे कि ‘फिर भी दिल है हिंदुस्तानी’ और ‘हम आपके हैं कौन’।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से जुड़ी रूचि और पहचान

2008 में जब उन्हें ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के लिए चुना गया, तब उनकी जिंदगी में एक बड़ा पलटन आया। यह शो न केवल उनको बहुत लोकप्रिय बना, बल्कि उन्हें कई अवार्ड्स भी दिए गए। इससे पहले, दिलीप जोशी ने अपने एक्टिंग कौशल के लिए इंडियन नेशनल थिएटर से दो बार बेस्ट एक्टर का अवार्ड जीता था।

Also Read: Sahara India Refund List: सहारा इंडिया परिवार के लिए हैरानी भरी खबर, अब केवल इनको ही मिलेगा पूंजी का पैसा वापस।

WEB STORIES
सुबह-सुबह खाएं कच्चा लहसुन, हाई बीपी से मिलेगा छुटकारा
उम्र के हिसाब से रोज कितने घंटे की नींद जरूरी?
दिन में 10 वडा पाव खाकर भी क्यों नहीं बढ़ता अंकिता का वजन? खुद बताया
घर में इन जगहों पर गलती से भी न रखें तुलसी का पौधा, जानें सही नियम
मारुति सुजुकी दे रही जबरदस्त डिस्काउंट लूट लो मौका
वैलेंटाइन्स डे पर प्यार और रोमांस का जश्न मनाएं। इस खास दिन को अपने प्रियजन के साथ खास बनाने के लिए उन्हें प्यार और समर्थन दें
खट्टे फल ज्यादा खाने से हो सकते हैं ये नुकसान, जानें
05 February 2024 हुंडई ले आई नई कार, 9 लाख रुपये से कम है कीमत
iPhone तो छोड़िये DSLR की भी दुकान बंद करा रहा Realme का दमदार स्मार्टफोन, फाडू फीचर्स और बैटरी से मचा रहा ग़दर
आपको हैरान कर देंगे नारियल के तेल के 6 ब्यूटी हैक्स? फ़ायदे ही फ़ायदे
चाय ना पीने के फायदे
खाली पेट भुने हुए चने खाने के मिलते हैं ये जबरदस्त फायदे

Table of Contents