/
/
Kia Carens X-Line: भारत में लॉन्च होकर मार्केट में सनसनी मचाने आ गई KIA की ये शानदार कार

Kia Carens X-Line: भारत में लॉन्च होकर मार्केट में सनसनी मचाने आ गई KIA की ये शानदार कार

Kia Carens X-Line

Kia Carens X-Line: Kia ने भारत में अपनी सबसे बिकने वाली कार, Kia Carens का नया और बेहतरीन वेरिएंट पेश किया है – Kia Carens X-Line! यह कार बड़े ही प्रीमियम लुक के साथ आई है, और फेस्टिव सीज़न के मौके पर हमारे सामने है।

3 अक्टूबर को, Kia ने इस कार को भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया। इस कार को 2 वेरिएंट्स में उपलब्ध किया गया है – पेट्रोल 7DCT और डीज़ल 6AT। यह कार फेस्टिव सीज़न की बजाये हमारे सामने पहुँच गई।

Kia Carens X-Line Car के जबरदस्त फीचर्स

जब आप इस कार के इंटीरियर और एक्सटीरियर की ओर देखेंगे, तो आपको खास बदलाव दिखेंगे। यह अब पहले से भी आकर्षक और प्रीमियम लगेगी। इसकी एक्सटीरियर पर Exclusive Matte Graphite का इस्तेमाल किया गया है, जिससे यह कार और भी शानदार दिखती है। और इंटीरियर में आपको एक्सक्लूसिव टू-टोन ब्लैक और आकर्षक सेज़ ग्रीन कलर मिलेगा, जिससे केबिन और भी आकर्षक लगेगी।

इस कार के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है, और यह वही Kia Carens इंजन है जिसे पहले से ही इस कार में उपयोग किया जा रहा है। नई कार में पेट्रोल इंजन के साथ DCT गियरबॉक्स है, और डीज़ल इंजन के साथ 6AT ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन है।

सुरक्षा के मामले में, इस कार में 6 एयरबैग्स हैं, और साथ ही ABS, BAS, ESC, HAC, VSM, रियर पार्किंग सेंसर्स, ऑल व्हील डिस्क ड्राइव, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, सेंट्रल डोर लॉक, ISOFIX Child Anchor और 3 प्वाइंट सीट बेल्ट्स जैसे कई फीचर्स भी हैं।

Kia Carens X-Line की कीमत

अब बात करें कार की कीमत की, Kia Carens X-Line की शुरुआती कीमत 18.94 लाख रुपए से शुरू होती है, और इसकी टॉप वेरिएंट की कीमत 19.44 लाख रुपए तक जा सकती है।

इस नई Kia Carens X-Line के साथ, अब आपके पास एक और प्रीमियम ऑप्शन है, जिसमें शानदार डिज़ाइन और शानदार फीचर्स हैं। तो, आप भी इस फेस्टिव सीज़न पर इस नई कार के साथ अपनी ड्राइव को और भी खास बना सकते हैं।

Samsung Galaxy S23 FE: Oneplus के पसीने छूटा रहा है Samsung का यह नया स्मार्टफोन, जानिए इसके कमाल के फीचर्स

WEB STORIES
सुबह-सुबह खाएं कच्चा लहसुन, हाई बीपी से मिलेगा छुटकारा
उम्र के हिसाब से रोज कितने घंटे की नींद जरूरी?
दिन में 10 वडा पाव खाकर भी क्यों नहीं बढ़ता अंकिता का वजन? खुद बताया
घर में इन जगहों पर गलती से भी न रखें तुलसी का पौधा, जानें सही नियम
मारुति सुजुकी दे रही जबरदस्त डिस्काउंट लूट लो मौका
वैलेंटाइन्स डे पर प्यार और रोमांस का जश्न मनाएं। इस खास दिन को अपने प्रियजन के साथ खास बनाने के लिए उन्हें प्यार और समर्थन दें
खट्टे फल ज्यादा खाने से हो सकते हैं ये नुकसान, जानें
05 February 2024 हुंडई ले आई नई कार, 9 लाख रुपये से कम है कीमत
iPhone तो छोड़िये DSLR की भी दुकान बंद करा रहा Realme का दमदार स्मार्टफोन, फाडू फीचर्स और बैटरी से मचा रहा ग़दर
आपको हैरान कर देंगे नारियल के तेल के 6 ब्यूटी हैक्स? फ़ायदे ही फ़ायदे
चाय ना पीने के फायदे
खाली पेट भुने हुए चने खाने के मिलते हैं ये जबरदस्त फायदे

Table of Contents