/
/
Nokia ने भारत में 1849 रुपये से शुरू होने वाले 2 फोन लॉन्च किए हैं, जिनमें दमदार बैटरी बैकअप उपलब्ध होगा

Nokia ने भारत में 1849 रुपये से शुरू होने वाले 2 फोन लॉन्च किए हैं, जिनमें दमदार बैटरी बैकअप उपलब्ध होगा

strong battery backup

नोकिया ने भारत में दो नए फोन लॉन्च किए हैं, जिनके नाम हैं Nokia 130 Music और Nokia 150. Nokia 130 Music में एक बड़े आवाज़ वाला स्पीकर और वायरलेस एफएम रेडियो की सुविधा शामिल है। वहीं, Nokia 150 में पीछे की ओर एक कैमरा और फ्लैश लाइट दी गई है। आइए, इन फोनों की कीमत और विशेषताओं के बारे में विस्तार से जानते हैं।

नोकिया ने भारत में दो फीचर फोन लॉन्च किए हैं, जिनके नाम हैं Nokia 130 Music और Nokia 150 2G. दोनों ही हैंडसेट में शानदार बैटरी बैकअप दिया गया है, जो एक चार्ज पर 35 दिनों तक का स्टैंडबाय बैटरी बैकअप प्रदान कर सकती है। Nokia 130 Music में मजबूत लाउड स्पीकर और MP3 प्लेयर शामिल है। वहीं, नोकिया 150 फीचर फोन में स्प्लैश-प्रूफ डिज़ाइन और 1450mAh की बैटरी दी गई है।

iamge 1

नोकिया के दोनों फोन की कीमत

नोकिया 130 म्यूज़िक को तीन रंगों में लाया गया है: डार्क ब्लू, पर्पल और लाइट गोल्ड. डार्क ब्लू रंग का मूल्य 1849 रुपये है, जबकि पर्पल और लाइट गोल्ड रंग का मूल्य 1949 रुपये है। आप इस फोन को आधिकृत डीलर और Nokia.com से खरीद सकते हैं।

नोकिया 150 2G कीमत 2,699 रुपये है। यह फोन चारकोल, सायन और रेड रंग वैरिएंट में उपलब्ध है। लेकिन अभी तक कंपनी ने इनकी उपलब्धता के बारे में जानकारी साझा नहीं की है।

image 2

Nokia 130 Music के स्पेसिफिकेशन

नोकिया 130 म्यूज़िक फोन में 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले है, जिसका रिज़ॉल्यूशन 240×320 पिक्सल है। यह फोन नोकिया सीरीज 30+ ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसमें 4 एमबी की आंतरिक स्टोरेज उपलब्ध होती है। उपयोगकर्ता 32 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड लगा सकते हैं।

यह फीचर फोन वायरलेस एफएम रेडियो और एमपी3 प्लेयर के साथ आता है। नोकिया के ई फोन में डुअल सिम सपोर्ट, 1450mAh की रिमूवेबल बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि यह फोन 34 दिनों के स्टैंडबाय टाइम के साथ आता है।

image 3

Nokia 150 के स्पेसिफिकेशन

नोकिया के इस स्मार्टफोन में पॉलिकार्बोनेट डिज़ाइन के साथ IP52 रेटिंग दी गई है, जो इसे स्प्लैश प्रूफ बनाती है। यह फीचर फोन मेटालिक नेविगेशन एरिया के साथ आता है। इस डिवाइस में वीजीए रियर कैमरा और फ्लैश दिए गए हैं। यह फोन 2.4 इंच के क्यूवीजीए डिस्प्ले के साथ आता है।

नोकिया 150 में 4 एमबी आंतरिक स्टोरेज उपलब्ध होती है। इसमें 32 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड भी लगा सकते हैं। इसके साथ वायरलेस एफएम रेडियो और एमपी3 प्लेयर की सुविधा भी होती है। इस फीचर फोन में 1450 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Visit Our Facebook Page for Latest Update

WEB STORIES
सुबह-सुबह खाएं कच्चा लहसुन, हाई बीपी से मिलेगा छुटकारा
उम्र के हिसाब से रोज कितने घंटे की नींद जरूरी?
दिन में 10 वडा पाव खाकर भी क्यों नहीं बढ़ता अंकिता का वजन? खुद बताया
घर में इन जगहों पर गलती से भी न रखें तुलसी का पौधा, जानें सही नियम
मारुति सुजुकी दे रही जबरदस्त डिस्काउंट लूट लो मौका
वैलेंटाइन्स डे पर प्यार और रोमांस का जश्न मनाएं। इस खास दिन को अपने प्रियजन के साथ खास बनाने के लिए उन्हें प्यार और समर्थन दें
खट्टे फल ज्यादा खाने से हो सकते हैं ये नुकसान, जानें
05 February 2024 हुंडई ले आई नई कार, 9 लाख रुपये से कम है कीमत
iPhone तो छोड़िये DSLR की भी दुकान बंद करा रहा Realme का दमदार स्मार्टफोन, फाडू फीचर्स और बैटरी से मचा रहा ग़दर
आपको हैरान कर देंगे नारियल के तेल के 6 ब्यूटी हैक्स? फ़ायदे ही फ़ायदे
चाय ना पीने के फायदे
खाली पेट भुने हुए चने खाने के मिलते हैं ये जबरदस्त फायदे

Table of Contents