/
/
Nothing Phone 2a: नए साल पर OnePlus की हेकड़ी निकाल देगा Nothing का यह नया स्मार्टफोन, शानदार फीचर्स के साथ।

Nothing Phone 2a: नए साल पर OnePlus की हेकड़ी निकाल देगा Nothing का यह नया स्मार्टफोन, शानदार फीचर्स के साथ।

Nothing Phone 2a

Nothing Phone 2a: बहुत ही कम समय में, नाथिंग ने टेक्नोलॉजी क्षेत्र में अपनी पहचान बना ली है, खासकर मोबाइल मार्केट में। अब आई है खबर कि कंपनी तैयारी कर रही है लॉन्च करने के लिए नाथिंग फोन 2 का सक्सेस, और इसकी घोषणा फरवरी महीने में हो सकती है।

दो मुश्किल वर्षों के बाद, लंदन स्थित टेक कंपनी नथिंग ने मोबाइल मार्केट में अपनी एक मानवीय पहचान बना ली है। नथिंग ने अब तक दो स्मार्टफोन पेश किए हैं, जिनमें शामिल हैं नथिंग फोन 1 और नथिंग फोन 2। इन दोनों फोनों को प्रशंसकों की ओर से उत्कृष्ट प्रतिक्रिया मिली है। अब चर्चा है कि कंपनी जल्दी ही नथिंग फोन 2 का सक्सेस लॉन्च करने की योजना बना रही है, हालांकि अभी तक नथिंग ने इसे स्वीकृति देने के लिए किसी भी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

फरवरी में, Nothing Phone 2a की घोषणा संभव है।

पहले ही, नथिंग ने घोषणा की थी कि वह 27 फरवरी, 2024 को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) में एक कार्यक्रम की मेजबानी करेगी। इस अवसर पर, कंपनी अपनी आगामी पेशकशों का लॉन्च कर सकती है, और रिपोर्ट्स से पता चलता है कि इनमें से एक नथिंग फोन 2ए की आधिकारिक घोषणा हो सकती है। अब तक, कंपनी ने आगामी स्मार्टफोन के बारे में कुछ भी आधिकारिक नहीं कहा है। नथिंग फोन 2ए के अलावा, कंपनी की अगली पीढ़ी के फ्लैगशिप, नथिंग फोन 3 की भी चुनौतीपूर्ण व्यापारिक क्षेत्रों में लॉन्च होने की उम्मीद है।

Nothing Phone 2a की तस्वीरें, स्पेक्स, कीमत (लीक)

Nothing Phone 2a 1

एंड्रॉयड अथॉरिटी के सौजन्य से, नथिंग के नए फोन पर चर्चा तब और अधिक ऊँचाइयों पर पहुंच गई जब एक टेस्टिंग यूनिट की लीक हुई फोटो ऑनलाइन सामने आई। इन छवियों का विश्लेषण करने से पता चलता है कि नथिंग फोन 2ए ने इनोवेशन और स्टाइल को सामेग्री में शामिल किया है। इसकी आशा है कि यह फोन एक मिडरेंज स्मार्टफोन होगा, जिसका मतलब है कि अधिक लोग इसे खरीदने के लिए ज्यादा बोझ नहीं उठाएंगे।

एक्स (जिसे पहले ट्विटर कहा जाता था) पर टिप्स्टर योगेश बरार ने जानकारी दी है कि नथिंग फोन 2ए की कीमत 400 अमेरिकी डॉलर हो सकती है, जो भारतीय मुद्रा में लगभग 33,200 रुपये होगी। प्रोडक्शन वैलिडेशन टेस्ट (पीवीटी) यूनिट की लीक हुई तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई थीं, जो नथिंग फोन 2ए के संभावित डिजाइन और फ़ीचर्स की झलक प्रदान करती हैं। लीक हुई फ़ोटो में एक नया डिज़ाइन किया गया बैक पैनल दिखाया गया है।

Nothing Phone 2a के शानदार फीचर्स

इसके अतिरिक्त, नथिंग फोन 2ए में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली OLED स्क्रीन होने की अफवाह है। प्रारंभिक लीक में 6.7-इंच पैनल का भी संकेत मिला है। हुड के तहत, फोन के मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 SoC, 8GB रैम और 128GB स्टोरेज विकल्प के साथ आने की उम्मीद है। फोन में ड्यूअल-कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसमें एक सेंसर 50 मेगापिक्सल का होगा।

Visit Our Facebook Page For Latest Update

Read More:-

WEB STORIES
सुबह-सुबह खाएं कच्चा लहसुन, हाई बीपी से मिलेगा छुटकारा
उम्र के हिसाब से रोज कितने घंटे की नींद जरूरी?
दिन में 10 वडा पाव खाकर भी क्यों नहीं बढ़ता अंकिता का वजन? खुद बताया
घर में इन जगहों पर गलती से भी न रखें तुलसी का पौधा, जानें सही नियम
मारुति सुजुकी दे रही जबरदस्त डिस्काउंट लूट लो मौका
वैलेंटाइन्स डे पर प्यार और रोमांस का जश्न मनाएं। इस खास दिन को अपने प्रियजन के साथ खास बनाने के लिए उन्हें प्यार और समर्थन दें
खट्टे फल ज्यादा खाने से हो सकते हैं ये नुकसान, जानें
05 February 2024 हुंडई ले आई नई कार, 9 लाख रुपये से कम है कीमत
iPhone तो छोड़िये DSLR की भी दुकान बंद करा रहा Realme का दमदार स्मार्टफोन, फाडू फीचर्स और बैटरी से मचा रहा ग़दर
आपको हैरान कर देंगे नारियल के तेल के 6 ब्यूटी हैक्स? फ़ायदे ही फ़ायदे
चाय ना पीने के फायदे
खाली पेट भुने हुए चने खाने के मिलते हैं ये जबरदस्त फायदे

Table of Contents