/
/
OnePlus 12: Iphone को दिन में तारे दिखाने आ रहा OnePlus का धांसू स्मार्टफोन, दमदार फीचर्स से मार्केट में मचाएगा भौकाल

OnePlus 12: Iphone को दिन में तारे दिखाने आ रहा OnePlus का धांसू स्मार्टफोन, दमदार फीचर्स से मार्केट में मचाएगा भौकाल

OnePlus 12 New Smartphone


OnePlus 12 लॉन्च की तारीख 5 दिसंबर को तय की गई है, और इसमें कई धांसू फीचर्स होने की सम्भावना है। यह फोन 6.82 इंच के BOE AMOLED 2K डिस्प्ले के साथ आएगा, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट होगी और ब्राइटनेस 4500 निट्स तक होगी। इसके अलावा, फोन में Qualcomm का Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट होगा, जिसे 3.3GHz पर क्लॉक किया गया है। फोन में 24GB रैम और 1TB स्टोरेज के साथ Android 14 आधारित ColorOS 14 या OxygenOS 14 स्किन हो सकती है। कैमरा सेक्शन में 50MP का सोनी लाइटिया सेंसर, 48MP अल्ट्रावाइड लेंस, और 64MP पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा शामिल हो सकते हैं। इसके बारे में और भी कई दिलचस्प जानकारी है, जिसे हम विस्तार से जानेंगे।

OnePlus 12 धांसू डिज़ाइन और डिस्प्ले:

OnePlus 12 का धांसू डिज़ाइन और डिस्प्ले उपयोगकर्ताओं को वाहवाही देने के लिए तैयार हैं। फोन में 6.82 इंच का BOE AMOLED स्क्रीन होगा, जो 2K रिजॉल्यूशन के साथ आएगा। इसमें 120Hz तक की रिफ्रेश रेट होगी और ब्राइटनेस 4500 निट्स तक की होगी। फोन के रियर पैनल पर क्वाड कटआउट वाला गोलाकार कैमरा मॉड्यूल होगा, और वॉल्यूम और पावर बटन स्मार्टली प्लेस किए गए हैं। डिस्प्ले में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी होगा, और एक नई फीचर रेन वाटर टच (Rain Water Touch) भी मौजूद होगी। फोन के कलर ऑप्शन्स में ब्लैंक, ग्रीन, और रॉक ब्लैक शामिल हो सकते हैं।

OnePlus 12 दमदार प्रोसेसर:

OnePlus 12 में Qualcomm का नया Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट होगा, जिसे कंपनी ने सबसे पावरफुल चिपसेट माना है। इसे 3.3GHz पर क्लॉक किया गया है और इसमें Adreno 750 GPU भी होगा। फोन ने AnTuTu पर 2,333,033 पॉइंट्स का स्कोर किया है, और इसमें गर्मी से बचाने के लिए 9140mm² वेपर चैम्बर है। फोन में 24GB तक LPDDR5x RAM और 1TB तक UFS 4.0 स्टोरेज हो सकती है। फोन का सॉफ़्टवेयर Android 14 आधारित ColorOS 14 हो सकता है, जो चीन में लॉन्च होगा, जबकि ग्लोबल वेरिएंट OxygenOS 14 के साथ आएगा।

OnePlus 12 कैमरा:

OnePlus 12 में 50MP का सोनी लाइटिया कैमरा सेंसर होगा, जो फोन का मुख्य कैमरा होगा। इसके साथ में 48MP अल्ट्रावाइड लेंस और 64MP पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा हो सकते हैं। इसमें 3X ऑप्टिकल जूम का समर्थन हो सकता है, जो उपयोगकर्ताओं को और भी बेहतर फोटोग्राफी अनुभव करने में मदद करेगा।

OnePlus 12 बैटरी:

फोन की बैटरी क्षमता के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है, लेकिन फिर भी उम्मीद है कि यह 5,400mAh की होगी। इसके साथ में 100W तक की फास्ट चार्जिंग हो सकती है, जो वायर्ड चार्जिंग के लिए है। फोन वायरलेस चार्जिंग में भी 50W तक की समर्थन करेगा।

इस तरह, OnePlus 12 एक पूर्ण फीचर पैकेज के साथ आ रहा है, जो उपयोगकर्ताओं को एक उच्च-स्तरीय स्मार्टफोन अनुभव करने का वादा करता है। इसकी आधिकारिक घोषणा के बाद, हम और भी विस्तृत जानकारी प्राप्त करेंगे।

Also Read: Redmi Note 13 Pro Plus 5G: वीवो की धड़कनें तेज कर रहा Xiaomi का धांसू स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स और लॉन्च डेट

WEB STORIES
सुबह-सुबह खाएं कच्चा लहसुन, हाई बीपी से मिलेगा छुटकारा
उम्र के हिसाब से रोज कितने घंटे की नींद जरूरी?
दिन में 10 वडा पाव खाकर भी क्यों नहीं बढ़ता अंकिता का वजन? खुद बताया
घर में इन जगहों पर गलती से भी न रखें तुलसी का पौधा, जानें सही नियम
मारुति सुजुकी दे रही जबरदस्त डिस्काउंट लूट लो मौका
वैलेंटाइन्स डे पर प्यार और रोमांस का जश्न मनाएं। इस खास दिन को अपने प्रियजन के साथ खास बनाने के लिए उन्हें प्यार और समर्थन दें
खट्टे फल ज्यादा खाने से हो सकते हैं ये नुकसान, जानें
05 February 2024 हुंडई ले आई नई कार, 9 लाख रुपये से कम है कीमत
iPhone तो छोड़िये DSLR की भी दुकान बंद करा रहा Realme का दमदार स्मार्टफोन, फाडू फीचर्स और बैटरी से मचा रहा ग़दर
आपको हैरान कर देंगे नारियल के तेल के 6 ब्यूटी हैक्स? फ़ायदे ही फ़ायदे
चाय ना पीने के फायदे
खाली पेट भुने हुए चने खाने के मिलते हैं ये जबरदस्त फायदे

Table of Contents