/
/
/
TMKOC के मशहूर प्रोड्यूसर असित मोदी के खिलाफ शैलेश लोधा ने जीत हासिल की
TMKOC Photo

TMKOC के मशहूर प्रोड्यूसर असित मोदी के खिलाफ शैलेश लोधा ने जीत हासिल की

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah” टीवी शो में जिन्होंने तारक मेहता का किरदार निभाया, शैलेश लोढ़ा ने कुछ महीने पहले प्रोड्यूसर असित मोदी के खिलाफ केस दायर किया था जिसे वे अब जीत चुके हैं। हाल ही में इस एक्टर ने एक खुशखबरी साझा की है। पिछले साल ही शैलेश लोढ़ा ने इस शो को छोड़ने का निर्णय लिया था।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah” यह एक लॉन्गेस्ट रनिंग शो है, जिस पर हाल के समय में विवादों की चर्चा हो रही है। इस शो से जुड़े कई सितारों ने प्रोड्यूसर असित मोदी पर गंभीर आरोप उठाए हैं, और इनमें से एक शैलेश लोढ़ा भी शामिल हैं।

शैलेश लोढ़ा ने टीवी शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में तारक मेहता का किरदार निभाया था। वे पिछले 14 सालों से इस शो में काम कर रहे थे, लेकिन पिछले साल उन्होंने इस कॉमेडी शो से अलग होने का निर्णय लिया था। वे बार-बार असित मोदी पर ताने मारते थे और कुछ महीने पहले उन्होंने असित मोदी के खिलाफ केस दायर किया था।

शैलेश लोढ़ा और असित मोदी के बीच का विवाद क्यों उत्पन्न हुआ था?

शैलेश लोढ़ा ने आरोप लगाया कि असित मोदी उनके बकाया पैसे वापस नहीं कर रहे थे, जबकि प्रोड्यूसर ने इसका खंडन किया और कहा कि वे पैसे वापस करने के लिए तैयार थे, लेकिन शैलेश काम पूरा नहीं कर रहे थे। अब शैलेश ने असित मोदी के खिलाफ केस जीत लिया है।

हाल ही में, शैलेश ने अपनी जीत पर खुशी जताई और खुलासा किया कि असित मोदी उनसे किस प्रकार के कागजात पर साइन करवाना चाहते थे। उन्होंने एक साक्षात्कार में बताया –

1. यह मुद्दा केवल पैसे के बारे में नहीं था, बल्कि यह न्याय और आत्मसम्मान के सवाल थे। मुझे ऐसा लगता है कि मैंने जंग जीत ली है और मैं खुश हूं कि सच्चाई की जीत हुई है।

2. असित मोदी चाहते थे कि मैं अपने बकाया पैसे के लिए कुछ कागजात पर साइन करूं। उनके कॉन्ट्रैक्ट में यह शर्त शामिल थी कि मैं मीडिया से बात नहीं कर सकता और अन्य कई मामले थे। मैंने इसे मानने से इनकार कर दिया। क्या मैं अपने पैसे प्राप्त करने के लिए किसी भी प्रकार के कागजात पर साइन करना चाहिए?

इसके अलावा, असित मोदी ने शैलेश को 1,05,84,000 रुपये की राशि का डिमांड ड्राफ्ट भेजने का आदान-प्रदान किया है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में अब तक दिशा वकानी, राज अनादकट, जेनिफर मिस्त्री और प्रिया आहूजा जैसे कई सितारे शामिल थे, लेकिन वे इस शो को छोड़ चुके हैं।

WEB STORIES
सुबह-सुबह खाएं कच्चा लहसुन, हाई बीपी से मिलेगा छुटकारा
उम्र के हिसाब से रोज कितने घंटे की नींद जरूरी?
दिन में 10 वडा पाव खाकर भी क्यों नहीं बढ़ता अंकिता का वजन? खुद बताया
घर में इन जगहों पर गलती से भी न रखें तुलसी का पौधा, जानें सही नियम
मारुति सुजुकी दे रही जबरदस्त डिस्काउंट लूट लो मौका
वैलेंटाइन्स डे पर प्यार और रोमांस का जश्न मनाएं। इस खास दिन को अपने प्रियजन के साथ खास बनाने के लिए उन्हें प्यार और समर्थन दें
खट्टे फल ज्यादा खाने से हो सकते हैं ये नुकसान, जानें
05 February 2024 हुंडई ले आई नई कार, 9 लाख रुपये से कम है कीमत
iPhone तो छोड़िये DSLR की भी दुकान बंद करा रहा Realme का दमदार स्मार्टफोन, फाडू फीचर्स और बैटरी से मचा रहा ग़दर
आपको हैरान कर देंगे नारियल के तेल के 6 ब्यूटी हैक्स? फ़ायदे ही फ़ायदे
चाय ना पीने के फायदे
खाली पेट भुने हुए चने खाने के मिलते हैं ये जबरदस्त फायदे

Table of Contents