/
/
Shweta Sharma New Video: भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा के डांस स्टेप्स ने लड़कों की बढ़ाई धड़कनें, नम्रता मल्ला ने किया ये रिएक्शन।

Shweta Sharma New Video: भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा के डांस स्टेप्स ने लड़कों की बढ़ाई धड़कनें, नम्रता मल्ला ने किया ये रिएक्शन।

Shweta Sharma New Video

Shweta Sharma New Video: भोजपुरी सिनेमा की रैन क्वीन श्वेता शर्मा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो साझा किया है, जिसमें उनका बोल्ड और धमाकेदार डांस देखकर लड़के हैरान हो गए हैं। इस वीडियो पर दी गई प्रतिक्रिया में नम्रता मल्ला ने भी अपनी राय साझा की है।

श्वेता शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो के माध्यम से अपने फैंस को एक नए अंदाज में मदहोश कर दिया है। श्वेता शर्मा के इस वीडियो ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तहलका मचा दिया है, और उनके फैंस उनकी बोल्ड अदा के लिए तारीफें बरसा रहे हैं।

Shweta Sharma New Video

Shweta Sharma New Video: श्वेता शर्मा का ये वीडियो उनकी बोल्डनेस और डांसिंग स्किल्स को लेकर चर्चा में है। उनके डांस स्टेप्स और कातिलाना अंदाज ने लोगों को मोहित कर दिया है और सोशल मीडिया पर उन्हें तारीफें मिल रही हैं।

इस वीडियो के बाद, भोजपुरी इंडस्ट्री की अन्य एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने भी अपनी राय साझा की है। उन्होंने श्वेता शर्मा की तारीफ करते हुए कहा, “श्वेता शर्मा का यह वीडियो सुपरहिट है! उनका डांस और उनका अंदाज देखकर मैं गदगद हो गई हूँ। श्वेता, तुम तो बिल्कुल रॉक कर रही हो!”

श्वेता शर्मा ने इस वीडियो के माध्यम से दिखाया कि वह कैसे अपने डांस स्टेप्स और अंदाज में हमेशा टॉप पर रहती हैं। उन्होंने अपनी आत्मसमर्पण और कुशलता के साथ इंडस्ट्री में अपना अद्वितीय स्थान बनाया है।

Shweta Sharma Viral Dance Video

Shweta Sharma Viral Dance Video: श्वेता शर्मा का ये वीडियो उनके फैंस के बीच धमाल मचा रहा है, लेकिन कुछ लोगों को श्वेता की बोल्डनेस पसंद नहीं आती है और वे उन्हें ट्रोल करते रहते हैं। लेकिन इसके बावजूद, श्वेता शर्मा अपने फैंस के साथ जुड़े रहती हैं और उनके साथ अपने नए एवं रोमांटिक अवतार का आनंद लेती हैं।

Shweta Sharma Viral Video: Namrata Malla’s Reaction

Shweta Sharma Viral Video: Namrata Malla’s Reaction: श्वेता शर्मा की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल अदाएं उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरस्टार बना देती हैं और उनके डांस स्टेप्स से लोग फिर से दीवाने हो गए हैं। इसे देखकर नम्रता मल्ला की तारीफ ने इस वीडियो को और भी स्पेशल बना दिया है।

श्वेता शर्मा के सोशल मीडिया पोस्ट्स और वीडियोज ने उन्हें फैंस के बीच लोकप्रिय बना दिया है और उन्हें इंटरनेट पर एक स्टार बना दिया है। हर बार उनकी तस्वीरें और वीडियोज देखने के बाद लोग उन्हें प्यार से भरा कमेंट करते हैं।

श्वेता शर्मा की इस नई वीडियो के साथ ही नम्रता मल्ला ने भी दिखाया कि वह उनकी फैंस में से एक हैं और उनका समर्थन करती हैं। इस प्रकार, भोजपुरी इंडस्ट्री में स्टार्डम बढ़ाने वाली श्वेता शर्मा ने एक और बार अपने फैंस को दीपावली का तोहफा दिया है।

Also Read:

WEB STORIES
सुबह-सुबह खाएं कच्चा लहसुन, हाई बीपी से मिलेगा छुटकारा
उम्र के हिसाब से रोज कितने घंटे की नींद जरूरी?
दिन में 10 वडा पाव खाकर भी क्यों नहीं बढ़ता अंकिता का वजन? खुद बताया
घर में इन जगहों पर गलती से भी न रखें तुलसी का पौधा, जानें सही नियम
मारुति सुजुकी दे रही जबरदस्त डिस्काउंट लूट लो मौका
वैलेंटाइन्स डे पर प्यार और रोमांस का जश्न मनाएं। इस खास दिन को अपने प्रियजन के साथ खास बनाने के लिए उन्हें प्यार और समर्थन दें
खट्टे फल ज्यादा खाने से हो सकते हैं ये नुकसान, जानें
05 February 2024 हुंडई ले आई नई कार, 9 लाख रुपये से कम है कीमत
iPhone तो छोड़िये DSLR की भी दुकान बंद करा रहा Realme का दमदार स्मार्टफोन, फाडू फीचर्स और बैटरी से मचा रहा ग़दर
आपको हैरान कर देंगे नारियल के तेल के 6 ब्यूटी हैक्स? फ़ायदे ही फ़ायदे
चाय ना पीने के फायदे
खाली पेट भुने हुए चने खाने के मिलते हैं ये जबरदस्त फायदे

Table of Contents