/
/
/
Sunny Deol ने फिर से रचा बॉक्स ऑफिस पर धमाल, पहले दिन ही हो गई धमाकेदार कमाई, ‘गदर 2’ ने बनाई सबसे शानदार ओपनिंग सीक्वल

Sunny Deol ने फिर से रचा बॉक्स ऑफिस पर धमाल, पहले दिन ही हो गई धमाकेदार कमाई, ‘गदर 2’ ने बनाई सबसे शानदार ओपनिंग सीक्वल

Gaddar 2 ne machaya dhamaall

Gadar 2″ ने सिनेमाघरों में पहले ही दिन से धमाल मचा दिया है! तारा सिंह की वापसी ने बॉक्स ऑफिस पर एक ऐसा धमाका किया है, जो दर्शकों की यादों में लम्बे समय तक बस जाएगा। इस 22 साल बाद के सीक्वल ने रिलीज के पहले ही दिन थिएटर्स के बाहर लाइनें खड़ी कर दी। ‘गदर 2’ ने खुद को पहले ही दिन रिकॉर्ड तोड़ते हुए दिखाया है।

Gadar 2 का धमाल

सनी देओल की तारा सिंह अवतार में वापसी ने फिर से थिएटर्स में धमाल मचाना शुरू कर दिया है। इस आइकॉनिक हीरो ने 22 साल बाद फिर से पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर राज किया है। ‘गदर’ के सीक्वल की रिलीज 2001 में हुई थी और 22 साल बाद यह धमाकेदार वापसी कर रहा है। लोगों की उम्मीदें थी कि ‘गदर 2’ से अच्छी कमाई होगी, लेकिन इस कमाई की इतनी धूमधाम होगी, यह किसी ने भी सोचा नहीं था।

शुक्रवार को रिलीज हुई ‘गदर 2’ ने जनता के दिलों में ऐसा प्यार पाया है कि कई जगहों पर थिएटर्स के बाहर दर्शकों की लंबी कतारें देखने को मिली। कई सिंगल स्क्रीन थिएटर्स में तारा सिंह के साथ-साथ ‘हाउसफुल’ बोर्ड्स की वापसी भी हुई है, जो लंबे समय बाद हो रही है। चाहे दिल्ली और मुंबई जैसे बड़े शहरों के मल्टीप्लेक्स हों या फिर पटना और गोरखपुर जैसे छोटे शहरों के सिंगल स्क्रीन थिएटर्स, ‘गदर 2’ ने हर जगह धमाल मचाया है। इस धमाकेदार प्रदर्शन के नतीजे अब तक के दिनों में आने वाले हैं। ट्रेड रिपोर्ट्स दिखा रही हैं कि ‘गदर 2’ ने पहले ही दिन में इस साल के दूसरे सबसे बड़े ओपनिंग कलेक्शन का रिकॉर्ड बना लिया है।

Gaddar 2 Image 2

‘गदर 2’ का ओपनिंग कलेक्शन

‘गदर 2’ की एडवांस बुकिंग बहुत शानदार थी। केवल नेशनल चेन्सेज में ही 2 लाख 80 हजार से ज्यादा, कुल मिलाकर 7 लाख से ज्यादा एडवांस टिकट्स बिक चुके थे, जो थिएटर्स में रिलीज हो गईं। माना जा रहा था कि पहले दिन फिल्म का कलेक्शन 30 करोड़ रुपये के आसपास हो सकता है, लेकिन सनी के ‘तारा सिंह’ अवतार ने इसे कहीं बेहतर बना दिया है। ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘गदर 2’ ने पहले दिन 38 से 40 करोड़ रुपये के बीच का कलेक्शन किया है।

पहले दिन ही बनाया रिकॉर्ड


सनी की फिल्म ने ‘पठान’ के बाद 2023 में सबसे बड़े ओपनिंग कलेक्शन का रिकॉर्ड बनाया है। शाहरुख खान की ‘पठान’ ने पहले दिन 57 करोड़ रुपये कमाए थे। ‘आदिपुरुष’ के 36 करोड़ रुपये के साथ, प्रभास की फिल्म ‘पठान’ के बाद दूसरे नंबर पर थी। लेकिन अब ‘आदिपुरुष’ को छोड़ते हुए ‘गदर 2’ ने नया रिकॉर्ड बनाया है।

बॉलीवुड की फिल्मों में, ‘Gadar 2‘ ने सबसे बड़े ओपनिंग कलेक्शन का गर्व हासिल किया है। 2013 में ‘धूम 3’ ने पहले दिन 36.22 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, जो किसी सीक्वल की सबसे बड़ी ओपनिंग थी। ‘गदर 2’ ने इस रिकॉर्ड को 10 साल बाद तोड़ा है। अगर सभी भारतीय फिल्मों की बात करें, तो ‘KGF 2’ ने 57 करोड़ के ओपनिंग कलेक्शन के साथ सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली सीक्वल बनाई थी। इसके बाद ‘बाहुबली 2’ आती है, जिसने पहले दिन 41 करोड़ कमाए थे। ‘गदर 2’ तीसरे स्थान पर आती है।”

गदर 2′ ने सनी देओल के करियर में सबसे बड़ी शुरुआत की है। फिल्म के पहले ही दिन के करीब 40 करोड़ के कलेक्शन से साफ है कि इसे आने वाले दिनों में ‘गदर 2’ ने एक अद्वितीय प्रदर्शन दिखाया है। यह बात अनुमान दिलाती है कि फिल्म वीकेंड में ही 100 करोड़ रुपये के पार पहुंच सकती है। सनी के बॉक्स ऑफिस पर यह उल्लासपूर्ण कार्यक्रम उनके करियर के एक अदूरे चरण की शुरुआत है, जो दर्शकों की यादों में लंबे समय तक बना रहेगा।

Visit Our Facebook Page

WEB STORIES
सुबह-सुबह खाएं कच्चा लहसुन, हाई बीपी से मिलेगा छुटकारा
उम्र के हिसाब से रोज कितने घंटे की नींद जरूरी?
दिन में 10 वडा पाव खाकर भी क्यों नहीं बढ़ता अंकिता का वजन? खुद बताया
घर में इन जगहों पर गलती से भी न रखें तुलसी का पौधा, जानें सही नियम
मारुति सुजुकी दे रही जबरदस्त डिस्काउंट लूट लो मौका
वैलेंटाइन्स डे पर प्यार और रोमांस का जश्न मनाएं। इस खास दिन को अपने प्रियजन के साथ खास बनाने के लिए उन्हें प्यार और समर्थन दें
खट्टे फल ज्यादा खाने से हो सकते हैं ये नुकसान, जानें
05 February 2024 हुंडई ले आई नई कार, 9 लाख रुपये से कम है कीमत
iPhone तो छोड़िये DSLR की भी दुकान बंद करा रहा Realme का दमदार स्मार्टफोन, फाडू फीचर्स और बैटरी से मचा रहा ग़दर
आपको हैरान कर देंगे नारियल के तेल के 6 ब्यूटी हैक्स? फ़ायदे ही फ़ायदे
चाय ना पीने के फायदे
खाली पेट भुने हुए चने खाने के मिलते हैं ये जबरदस्त फायदे

Table of Contents