/
/
/
Dream Girl 2 Box Office Day 1 Early Estimate: आयुष्मान ने पहले दिन ही दिखाया दम, यह रिकॉर्ड नहीं टूटने वाला

Dream Girl 2 Box Office Day 1 Early Estimate: आयुष्मान ने पहले दिन ही दिखाया दम, यह रिकॉर्ड नहीं टूटने वाला

dream-girl-2-4

Dream Girl 2 Box Office Day 1 Early Estimate: Ayushmann Khurana और Ananya Pandey स्टारर फिल्म ने बड़ी शुरुआत की है। हालांकि रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की कमाई 10 करोड़ रुपये की सीमा को छूने में असफल रह सकती है।

Dream Girl 2 Box Office Day 1 Early Estimate:

बॉलीवुड के स्टार Ayushmann Khurana और Ananya Pandey स्टारर फिल्म बीते दिन सिनेमाघरों में प्रकट हुई। इस फिल्म का दर्शकों की तरफ से बेसब्री से इंतजार था। ‘पूजा’ के किरदार से ‘ड्रीम गर्ल’ में दिखाए जाने के बाद, आयुष्मान खुराना ने एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर अपनी माहिरी दिखाई है। ‘Dream Girl 2’ में एक बार फिर ‘पूजा’ बनकर, आयुष्मान खुराना ने दर्शकों के दिलों को जीत लिया है। इसके परिणामस्वरूप, फिल्म ने पहले दिन अच्छी शुरुआत की है। हालांकि इसके बावजूद, फिल्म शायद पहले दिन की उम्मीदों के मुताबिक 10 करोड़ रुपये की ओपनिंग के आंकड़े को पार नहीं कर पाएगी।

dream girl 2 5

पहले दिन ‘Dream Girl 2’ फिल्म Ayushmann-Ananya की तरफ से कितने करोड़ रुपये कमाएगी, यह जानें

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, Ayushmann Khurana और Ananya Pandey की फिल्म ‘Dream Girl 2‘ सिनेमाघरों में 10 करोड़ रुपये के कुल कमाई के आंकड़े को हाथ नहीं लगा पाएगी। विश्लेषण के अनुसार, पहले दिन मूवी ने 9.50 करोड़ रुपये की रेंज में कमाई की है। यह कमाई 8.70 से 9.70 करोड़ रुपये की सीमा में हो सकती है। खबरों के मुताबिक, मूवी ने देश की 3 प्रमुख राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स चेन्स – पीवीआर, आईनॉक्स, और सिनेपोलिस से पहले दिन ही 5 करोड़ रुपये की कमाई की है। इन मल्टीप्लेक्सेस की कुल कमाई का 60 फीसदी हिस्सा मूवी के प्राप्त कमाई में शामिल है। इस परिस्थिति में, मूवी का 10 करोड़ रुपये का कमाई का लक्ष्य शायद पूरा नहीं हो सकेगा।

Dream Girl 2 की ओपनिंग रिकॉर्ड कोई नहीं तोड़ पाएगा

Ayushmann Khurana की फिल्म ‘Dream Girl 2‘ के लिए लगता है कि उसकी पहली फिल्म के पहले भाग की ओपनिंग दिन की रिकॉर्ड कमाई को तोड़ने में नहीं कामयाब हो सकेगी। इससे पहले, Ayushmann और नुसरत भरूचा की 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘Dream Girl 2‘ ने पहले दिन 10.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी। ‘Dream Girl 2‘ की प्रारंभिक आंकड़ों की रिपोर्ट सुझाव देती है कि इस रिकॉर्ड को पार करना थोड़ा मुश्किल हो सकता है।

WEB STORIES
सुबह-सुबह खाएं कच्चा लहसुन, हाई बीपी से मिलेगा छुटकारा
उम्र के हिसाब से रोज कितने घंटे की नींद जरूरी?
दिन में 10 वडा पाव खाकर भी क्यों नहीं बढ़ता अंकिता का वजन? खुद बताया
घर में इन जगहों पर गलती से भी न रखें तुलसी का पौधा, जानें सही नियम
मारुति सुजुकी दे रही जबरदस्त डिस्काउंट लूट लो मौका
वैलेंटाइन्स डे पर प्यार और रोमांस का जश्न मनाएं। इस खास दिन को अपने प्रियजन के साथ खास बनाने के लिए उन्हें प्यार और समर्थन दें
खट्टे फल ज्यादा खाने से हो सकते हैं ये नुकसान, जानें
05 February 2024 हुंडई ले आई नई कार, 9 लाख रुपये से कम है कीमत
iPhone तो छोड़िये DSLR की भी दुकान बंद करा रहा Realme का दमदार स्मार्टफोन, फाडू फीचर्स और बैटरी से मचा रहा ग़दर
आपको हैरान कर देंगे नारियल के तेल के 6 ब्यूटी हैक्स? फ़ायदे ही फ़ायदे
चाय ना पीने के फायदे
खाली पेट भुने हुए चने खाने के मिलते हैं ये जबरदस्त फायदे

Table of Contents