/
/
/
Dream Girl 2 Box Office Early Estimate Day 2:दूसरे दिन में 30% बढ़कर आयुष्मान खुराना की फिल्म की कमाई।

Dream Girl 2 Box Office Early Estimate Day 2:दूसरे दिन में 30% बढ़कर आयुष्मान खुराना की फिल्म की कमाई।

dream-girl-featured-1

Dream Girl 2 Box Office Early Estimate Day 2: बॉलीवुड के स्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की आगामी मूवी “Dream Girl 2” की रिलीज होकर 2 दिन पूरे हो गए हैं। इस मूवी ने दूसरे दिन के वीकेंड का बड़ा लाभ उठाया और फिल्म की कमाई में 30 फीसदी की वृद्धि देखी गई।

Dream Girl 2 Box Office Early Estimate Day 2

बॉलीवुड के स्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की मुख्य भूमिका में वाली फिल्म ‘Dream Girl 2’ अंत में सिनेमाघरों में पहुंच गई है। दर्शकों ने इस मूवी को बहुत पसंद किया है। फिल्म ने पहले दिन ही शानदार ओपनिंग कमाई थी। यही चलता रहा दूसरे दिन भी, जिसके कारण मूवी को दूसरे दिन के शनिवार का बड़ा फायदा मिला। वीकेंड के कारण मूवी की कमाई में तेज उछाल आया है। इसके परिणामस्वरूप, फिल्म ने रिलीज होने के 2 दिनों में करीब 30% की बढ़त देखी गई है।

दूसरे दिन ‘Dream Girl 2’ ने बड़ी रकम कमाई

दूसरे दिन आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘Dream Girl 2’, जिसे निर्देशक राज शांडिल्य ने बनाया है, उसे देखने के लिए लोगों ने सिनेमाघर में उमड़ी भारी भीड़ बनाई। इसकी वजह से फिल्म की कमाई में बड़ी उछाल देखी गई है। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, दूसरे दिन कमाई में 30 फीसदी की वृद्धि दर्ज की गई। इससे यह मूवी दूसरे दिन करीब 14-15 करोड़ रुपये के आस-पास कमाई करने जा रही है। इस आधार पर, फिल्म के बोक्स ऑफिस कलेक्शन दो दिनों में लगभग 25 करोड़ रुपये के पार होने की उम्मीद है। यह आंकड़े प्रारंभिक अनुमानों के हैं। फिल्म के आधिकारिक आंकड़ों की घोषणा में थोड़ी देर बाकी है।

जल्दी प्रॉफिटेबल साबित होगी ‘Dream Girl 2’

बताया जा रहा है कि निर्देशक राज शांडिल्य द्वारा बनाई गई इस मूवी को मेकर्स ने बेहद कम बजट में तैयार किया है। इस मूवी के निर्माताओं ने कुल लागत को लगभग 35 करोड़ रुपये रखा है। इस प्रकार, इस मूवी को बनाने की लागत बहुत कम है। इसके कारण, यह मूवी जल्दी ही अपनी लागत को पूरा कर सकती है। आयुष्मान खुराना ने एक बार फिर कॉमेडी के क्षेत्र में अपना प्रदर्शन दिखाया है। उम्मीद है कि इस मूवी के साथ ही बॉलीवुड के अगले 100 करोड़ की मूवी की योजना बन सकती है। तो क्या आपने इस मूवी को देखा है? आपको यह मूवी कैसी लगी? अपनी राय कमेंट में हमसे साझा कर सकते हैं।

WEB STORIES
सुबह-सुबह खाएं कच्चा लहसुन, हाई बीपी से मिलेगा छुटकारा
उम्र के हिसाब से रोज कितने घंटे की नींद जरूरी?
दिन में 10 वडा पाव खाकर भी क्यों नहीं बढ़ता अंकिता का वजन? खुद बताया
घर में इन जगहों पर गलती से भी न रखें तुलसी का पौधा, जानें सही नियम
मारुति सुजुकी दे रही जबरदस्त डिस्काउंट लूट लो मौका
वैलेंटाइन्स डे पर प्यार और रोमांस का जश्न मनाएं। इस खास दिन को अपने प्रियजन के साथ खास बनाने के लिए उन्हें प्यार और समर्थन दें
खट्टे फल ज्यादा खाने से हो सकते हैं ये नुकसान, जानें
05 February 2024 हुंडई ले आई नई कार, 9 लाख रुपये से कम है कीमत
iPhone तो छोड़िये DSLR की भी दुकान बंद करा रहा Realme का दमदार स्मार्टफोन, फाडू फीचर्स और बैटरी से मचा रहा ग़दर
आपको हैरान कर देंगे नारियल के तेल के 6 ब्यूटी हैक्स? फ़ायदे ही फ़ायदे
चाय ना पीने के फायदे
खाली पेट भुने हुए चने खाने के मिलते हैं ये जबरदस्त फायदे

Table of Contents