/
/
DSSSB New Recruitment 2024: योग्यता हो तो तुरंत करें आवेदन, DSSB ने निकाली ऑफिसर पदों के लिए भर्ती, सैलरी 1 लाख से अधिक

DSSSB New Recruitment 2024: योग्यता हो तो तुरंत करें आवेदन, DSSB ने निकाली ऑफिसर पदों के लिए भर्ती, सैलरी 1 लाख से अधिक

DSSSB New Recruitment 2024

DSSSB New Recruitment 2024: सरकारी नौकरियों की खोज में जुटे व्यक्ति के लिए एक शानदार अवसर है! दिल्ली सबऑर्डिनेट सर्विसेस सिलेक्शन बोर्ड ने 108 पदों के लिए नौकरीयां निकाली हैं, जिनमें से एक है सेक्शन ऑफिसर (हॉर्टिकल्चर) की 108 भर्तियां। इसमें आवेदन करने का मौका है और हम इस नौकरी के बारे में थोड़ी और जानकारी प्रदान करेंगे।

DSSSB New Recruitment 2024: आवेदन प्रक्रिया और महत्वपूर्ण तिथियां

अगर आप इन सरकारी नौकरियों में रुचि रखते हैं, तो आपको जल्दी से आवेदन करना चाहिए, क्योंकि रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 9 जनवरी 2024 से शुरू हो रही है और 7 जनवरी 2024 को आवेदन करने की अंतिम तिथि है।

आवेदन को केवल ऑनलाइन स्वीकार किया जाएगा और इसके लिए आपको दिल्ली सबऑर्डिनेट सर्विसेस सिलेक्शन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। वेबसाइट का पता है – dsssb.delhi.gov.in।

आवश्यक योग्यता और आयु सीमा:

इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए आवश्यक है कि उम्मीदवार के पास एग्रीकल्चर या साइंस में (बॉटनी विषय के साथ) किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से डिग्री हो। आयु सीमा 18 से 27 साल है।

इसमें आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को एक छोटे से शुल्क का भी सामना करना होगा। आवेदन शुल्क का राशि 100 रुपये है, हालांकि महिला उम्मीदवारों, एससी, एसटी, पीएच, और एक्स-सर्विसमैन को किसी भी प्रकार का शुल्क नहीं देना होगा।

DSSSB New Recruitment 2024: चयन प्रक्रिया और सैलरी

चयन प्रक्रिया दो चरणों में होगी, जिसमें उम्मीदवारों को एक परीक्षा पास करना होगा। चयन होने के बाद, चयनित उम्मीदवारों को महीने की 35,400 रुपये से लेकर 1,12,400 रुपये तक की सैलरी मिलेगी।

इस सरकारी नौकरी का मौका आपके करियर को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाने का हो सकता है। दिल्ली सबऑर्डिनेट सर्विसेस सिलेक्शन बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर और जानकारी प्राप्त करें और इस सुनहरे अवसर का उपयोग करें।

आप इस सरकारी नौकरी के लिए तैयार हैं तो अब क्या इंतजार कर रहे हैं? जल्दी से आवेदन करें और इस सुनहरे अवसर का लाभ उठाएं। यह नौकरी आपके करियर को नई ऊंचाइयों तक पहुंचा सकती है और आपको सरकारी संगठन में एक अच्छे स्थान पर स्थापित कर सकती है। अधिक जानकारी के लिए बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और आवश्यक जानकारी प्राप्त करें।

Visit Our Facebook Page For Latest Update

Read More:-

WEB STORIES
सुबह-सुबह खाएं कच्चा लहसुन, हाई बीपी से मिलेगा छुटकारा
उम्र के हिसाब से रोज कितने घंटे की नींद जरूरी?
दिन में 10 वडा पाव खाकर भी क्यों नहीं बढ़ता अंकिता का वजन? खुद बताया
घर में इन जगहों पर गलती से भी न रखें तुलसी का पौधा, जानें सही नियम
मारुति सुजुकी दे रही जबरदस्त डिस्काउंट लूट लो मौका
वैलेंटाइन्स डे पर प्यार और रोमांस का जश्न मनाएं। इस खास दिन को अपने प्रियजन के साथ खास बनाने के लिए उन्हें प्यार और समर्थन दें
खट्टे फल ज्यादा खाने से हो सकते हैं ये नुकसान, जानें
05 February 2024 हुंडई ले आई नई कार, 9 लाख रुपये से कम है कीमत
iPhone तो छोड़िये DSLR की भी दुकान बंद करा रहा Realme का दमदार स्मार्टफोन, फाडू फीचर्स और बैटरी से मचा रहा ग़दर
आपको हैरान कर देंगे नारियल के तेल के 6 ब्यूटी हैक्स? फ़ायदे ही फ़ायदे
चाय ना पीने के फायदे
खाली पेट भुने हुए चने खाने के मिलते हैं ये जबरदस्त फायदे

Table of Contents