/
/
ICSI CSEET 2024 Registration:आज है आखिरी मौका रजिस्ट्रेशन करें, परीक्षा इस तारीख को होगी, एडमिट कार्ड इस तारीख तक आएगा।

ICSI CSEET 2024 Registration:आज है आखिरी मौका रजिस्ट्रेशन करें, परीक्षा इस तारीख को होगी, एडमिट कार्ड इस तारीख तक आएगा।

ICSI CSEET 2024 Registration

ICSI CSEET 2024 Registration: आज आईसीएसआई सीएसईईटी परीक्षा 2024 के लिए आवेदन पत्र भरने की आखिरी तारीख है। अगर आपने अभी तक नहीं किया है, तो अब आवेदन करें। इस से संबंधित महत्वपूर्ण विवरणों के लिए यहां जानें।

ICSI CSEET 2024 Registration Last Date

इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया ने आज (icsi.edu), अर्थात 15 दिसंबर 2023, शुक्रवार को सीएसईईटी परीक्षा 2024 के लिए पंजीकरण बंद करने का निर्णय लिया है। वे उम्मीदवार जो अब तक किसी कारण से कंपनी सेक्रेटरी एग्जीक्यूटिव एंट्रेंस टेस्ट का आवेदन नहीं कर पाए हैं, वे अब तक आवेदन कर सकते हैं। इससे जुड़ी महत्वपूर्ण विवरणों के लिए यहां जानें।

परीक्षा कब होगी

इस परीक्षा का आयोजन साल में चार बार किया जाता है: जनवरी, मई, जुलाई, और नवंबर। आपको यह जानकर खुशी होगी कि इस सत्र के लिए सीएसईईटी परीक्षा का आयोजन 6 जनवरी 2024 को होगा, जिससे आपको समय मिलेगा अच्छी तैयारी करने के लिए।

एडमिट कार्ड कब आएगा

ICSI CSEET 2024 Registration

सीएसईईटी परीक्षा 2023 के लिए आवेदन करने की आज है और इसी महीने के अंत तक एडमिट कार्ड जारी होना चाहिए। इसकी पुष्टि के लिए कोई पूर्ण तिथि नहीं दी गई है, लेकिन इस बारे में कहा गया है कि परीक्षा के लगभग दस दिन पहले एडमिट कार्ड जारी कर दिए जाएंगे। आपको इसे प्राप्त करने के लिए 27-28 दिसंबर 2023 के आसपास देखना चाहिए।

अपडेट के लिए वेबसाइट पर बने रहें

इस विषय में सभी अपडेट्स प्राप्त करने के लिए आपको समय-समय पर आईसीएसआई की वेबसाइट की जाँच करते रहना चाहिए। यहां से आपको आगे की प्रक्रिया की पूरी जानकारी मिलेगी। शुल्क की बात करें तो जनरल कैटेगरी के उम्मीदवारों को 1000 रुपये देना होगा, जबकि आरक्षित श्रेणी के लिए यह 500 रुपये होंगे।

इन डिटेल की पड़ेगी जरूरत

सीएसईईटी 2024 परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन कराने के लिए उम्मीदवारों को निम्नलिखित विवरणों की आवश्यकता होगी: इनमें शामिल हैं एक फोटोग्राफ, हस्ताक्षर, मोबाइल नंबर, माता-पिता का नाम, पता, ईमेल आईडी, पूरा पता, राष्ट्रीयता, डेट ऑफ बर्थ (जिसके लिए दसवीं कक्षा का प्रमाणपत्र आवश्यक होगा), 12वीं की परीक्षा का एडमिट कार्ड (यदि इस साल परीक्षा में बैठ रहे हैं), श्रेणी प्रमाणपत्र (यदि लागू होता है), और आईडी प्रमाणपत्र।

Visit Our Facebook Page For Latest Update

Read More:-

WEB STORIES
सुबह-सुबह खाएं कच्चा लहसुन, हाई बीपी से मिलेगा छुटकारा
उम्र के हिसाब से रोज कितने घंटे की नींद जरूरी?
दिन में 10 वडा पाव खाकर भी क्यों नहीं बढ़ता अंकिता का वजन? खुद बताया
घर में इन जगहों पर गलती से भी न रखें तुलसी का पौधा, जानें सही नियम
मारुति सुजुकी दे रही जबरदस्त डिस्काउंट लूट लो मौका
वैलेंटाइन्स डे पर प्यार और रोमांस का जश्न मनाएं। इस खास दिन को अपने प्रियजन के साथ खास बनाने के लिए उन्हें प्यार और समर्थन दें
खट्टे फल ज्यादा खाने से हो सकते हैं ये नुकसान, जानें
05 February 2024 हुंडई ले आई नई कार, 9 लाख रुपये से कम है कीमत
iPhone तो छोड़िये DSLR की भी दुकान बंद करा रहा Realme का दमदार स्मार्टफोन, फाडू फीचर्स और बैटरी से मचा रहा ग़दर
आपको हैरान कर देंगे नारियल के तेल के 6 ब्यूटी हैक्स? फ़ायदे ही फ़ायदे
चाय ना पीने के फायदे
खाली पेट भुने हुए चने खाने के मिलते हैं ये जबरदस्त फायदे

Table of Contents